होम / Tom Cruise Iron Man Photo Leaked , डॉक्टर स्ट्रेंज की नई फिल्म में दिखेंगे टॉम क्रूज, आयरन मैन के वेरिएंट की निभाएंगे भूमिका

Tom Cruise Iron Man Photo Leaked , डॉक्टर स्ट्रेंज की नई फिल्म में दिखेंगे टॉम क्रूज, आयरन मैन के वेरिएंट की निभाएंगे भूमिका

Sachin • LAST UPDATED : January 20, 2022, 1:53 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Tom Cruise Iron Man Photo Leaked टॉम क्रूज़ हॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है, और हॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से भी एक है। वह काफी लंबे समय से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं, अभिनेता हाल ही में एक अफवाह के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें दावा किया गया है कि वह ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ में आयरन मैन के रूप में दिखाई देंगे। खैर, हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब कहा जा रहा है कि टॉम डॉक्टर स्ट्रेंज 2 में आयरन मैन के वैरिएंट के रूप में दिखाई देंगे।

मल्टीवर्स को हाल ही में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में स्पाइडर-मैन: नो वे होम की रिलीज के साथ पेश किया गया था, जहां निर्माताओं ने विभिन्न ब्रह्मांडों से 3 स्पाइडी (टॉम, टोबी और एंड्रयू) को एक साथ लाया था। अब, ऐसा लग रहा है कि आने वाली डॉक्टर स्ट्रेंज फिल्म में भी यही कॉन्सेप्ट दिखाया जाएगा। (Tom Cruise Iron Man Photo Leaked )

इंटरनेट पर कई अफवाहें चल रही हैं कि टॉम क्रूज़, बेनेडिक्ट कंबरबैच अभिनीत, डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस में एक कैमियो भूमिका निभाएंगे। टॉम ने एक बार रॉबर्ट डाउनी जूनियर से पहले सुपरहीरो की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। रिपोर्ट के अनुसार, यह कहा गया है कि वह मूल नहीं बल्कि अरबपति और परोपकारी सुपरहीरो का रोले करेंगे।

Tom Cruise Iron Man Photo Leaked 

यदि आप मार्वल की टीवी श्रृंखला लोकी और What if? से अच्छी तरह वाकिफ हैं, तो इन अफवाहों के अनुसार टॉम क्रूज आयरन मैन के एक अलग संस्करण के रूप में दिखाई देंगे। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अभिनेता सुपीरियर आयरन मैन के रूप में दिखाई दे सकते हैं। कॉमिक्स के अनुसार यह वैरिएंट अरबपति और परोपकारी सुपरहीरो मूल का एक रोल है और प्रकृति में काफी जुनूनी और नियंत्रित है। (Tom Cruise Iron Man Photo Leaked )

जबकि कैप्चर की गई छवि काफी धुंधली थी, प्रशंसक यह समझ सकते थे कि अभिनेता टोनी स्टार्क के रूप में अपनी भूमिका की शूटिंग कर रहे थे। भूमिका का पता लगाना काफी आसान था क्योंकि अभिनेता को टोनी स्टार्क की ट्रेडमार्क मूंछों और कपड़ो में देखा गया था।

READ MORE : Dhamaka Movie Review : मीडिया रिपोर्टर की भूमिका में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

READ MORE : Selfie Movie Teaser: अक्षय कुमार-इमरान हाशमी साथ आएंगे नजर। नीतू कपूर , कियारा आडवाणी और अन्य ने की सरहाना

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.