होम / Tunisha Sharma Funeral: पंचतत्व में विलीन हुईं तुनिशा शर्मा, 20 साल की बेटी की मौत से बिखरी मां

Tunisha Sharma Funeral: पंचतत्व में विलीन हुईं तुनिशा शर्मा, 20 साल की बेटी की मौत से बिखरी मां

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 27, 2022, 5:32 pm IST

Tunisha Sharma Funeral: अलविदा तुनिशा शर्मा… 20 साल की तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) पंचतत्व में विलीन हो गईं हैं। परिवार और दोस्तों ने एक्ट्रेस तुनिषा को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया है। तुनिषा के इस तरह जाने से टीवी इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि तुनिषा ऐसा भी कर सकती थी।

अंतिम संस्कार से पहले बेहोश हुई तुनिषा की मां

तुनिषा का पार्थिव शरीर श्मशान घाट पहुंचने के बाद एक्ट्रेस की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। अपनी बेटी को इतनी कम उम्र में इस तरह जाते देख वो खुद को संभाल नहीं पा रहीं हैं। अंतिम संस्कार से पहले तुनिषा की मां बेहोश हो गईं थी। उनके परिवार वाले उन्हें संभालते नज़र आए।

आपको बता दें कि अंतिम संस्कार के लिए तुनिषा शर्मा के पार्थिव शरीर को अस्पताल से उनके मीरा रोड स्थित आवास पर ले जाया गया था।

तुनिषा शर्मा का मृत शरीर 24 दिसम्बर की दोपहर उनके शो के सेट पर पंखे से लटका मिला था। तुनिषा की मां की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान को गिरफ्तार किया है। शीजान पर तुनिषा को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगाए गए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT