होम / उर्फी जावेद को दुबई के हॉस्पिटल में होना पड़ा भर्ती, हालत देख फैंस के हुए हैरान

उर्फी जावेद को दुबई के हॉस्पिटल में होना पड़ा भर्ती, हालत देख फैंस के हुए हैरान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 19, 2022, 9:54 pm IST

Uorfi Javed Admitted to Hospital: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आए दिन अपने अजीबेगरीब ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और ऐसा कोई भी दिन नहीं गुजरता जब उनका ड्रेसिंग सेंस की वजह से कोई एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल नहीं होता। उर्फी ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद से देशभर में अपनी पहचान बनाने में सफल रहीं। इस शो में भले ही उर्फी कोई कमाल कर पाने में सफल नहीं हो पाईं, लेकिन शो से बाहर आने के बाद उर्फी लगातार लाइमलाइट में रहीं।

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की लेटेस्ट तस्वीरों को देख उनके चाहने वाले काफी हैरान हो गए हैं। इस बात को जान उनके फैंस थोड़े निराश जरूर हो जाएंगे। दरअसल, हमेशा ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट पर हंगामा मचाने वाली उर्फी इन दिनों दुबई में हैं और वहीं उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई, जिसकी वजह से उन्हें वहां के हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा है।

आपको बता दें कि उर्फी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी एक वीडियो शेयर कर दी है। उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टा स्टोरी में डाला है। वीडियो से उनकी निकाली गई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो रही हैं।

इस वीडियो में उर्फी हॉस्पिटल के बेड पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। वहीं, उनका एक साथी उनका वीडियो बना रहा है, जिसमें उर्फी कहती नज़र आ रही हैं कि उन्हें Laryngitis हुआ है, जो एक प्रकार की वॉयस बॉक्स का इंफेक्शन होता है।

वहीं, जब उर्फी वीडियो में बात करती नजर आती हैं तो पीछे से डॉक्टर उन्हें बोलने के लिए मना करता है, फिर उर्फी हंसते हुए अपने मुंह पर हाथ रख लेती हैं। इस दौरान उर्फी का लुक बिलकुल बदला-बदला नजर आ रहा है।

उर्फी की हॉस्पिटल वाली तस्वीरों को देख उनके चाहने वाले काफी हैरान हैं और उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं, क्योंकि हमेशा ग्लैमर की दुनिया में रहने वाली एक्ट्रेस अगर हॉस्पिटल पहुंच जाए तो जाहिर सी बात है कि उनकी सेहत खराब होने के साथ-साथ उनका चेहरा भी काफी उतर सा जाता है। यही उर्फी के साथ हुआ है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gaza War: राफा में हुए हमले में एक भारतीय व्यक्ति की गई जान, वाहन को बनाया गया निशाना-Indianews
Mumbai के घाटकोपर पर हुआ दिल दहलाने वाला हादसा, बी-टाउन ने मांगी दुआ – Indianews
Mumbai Hoarding Collapse: मुंबई में होर्डिंग गिरने से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर हुई 14, कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज-Indianews
POK Protests: महंगाई के खिलाफ पीओके में लोगों ने सरकार के खिलाफ फूंका विगुल, हड़ताल जारी 4 की हुई मौत-Indianews
बर्फीले पहाड़ों से Ibrahim Ali Khan ने शेयर की तस्वीर, लड़कियां भरना चाहती है गर्लफ्रेंड बनने का फॉर्म – Indianews
Weather Update: गर्मी से मिलेगी राहत, पूर्वी दिल्ली समेत इन राज्यों में बारिश के आसार-Indianews
India-Iran Deal: भारत-ईरान चाबहार बंदरगाह सौदे के बाद अमेरिका ने दी बड़ी चेतावनी, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT