होम / Upcoming Twist in Anupama डांस फ्लोर पर एक दूसरे को चैलेंज देंगे वनराज और अनुज

Upcoming Twist in Anupama डांस फ्लोर पर एक दूसरे को चैलेंज देंगे वनराज और अनुज

Prachi • LAST UPDATED : September 26, 2021, 8:05 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Upcoming Twist in Anupama में अनुज कपाड़िया की एंट्री से काफी कुछ बदल गया है। Anuj Kapadia
के आने के बाद Vanraj  को इस बात की चिंता सताने लगी है कि कहीं Anupama उसके प्यार में न पड़ जाए। Vanraj  हर हाल में अनुज और अनुपमा को एक दूसरे से दूर रखना चाहता है। वनराज कहीं न कहीं ये समझ चुका है कि अनुज, अनुपमा को बहुत पसंद करता है।

यही वजह है जो वनराज काव्या को छोड़कर अनुपमा पर ध्यान दे रहा है। इतना ही नहीं मौका मिलने पर वनराज Anuj को कड़ी चुनौती देने से पीछे नहीं हटता। वनराज बार बार ये साबित करने की कोशिश करता है कि वो अनुज कपाड़िया से कम नहीं है। हाल ही में वनराज अनुज के साथ पंजा लड़ाने का कॉम्टिशन करता दिखा था। इसी बीच वनराज अनुज कपाड़िया को एक और चुनौती देने वाला है।

Upcoming Twist in Anupama  वनराज और अनुज डांस फ्लोर पर एक साथ डांस करते नजर आएंगे

सीरियल Anupama  के आने वाले एपिसोड में Anupama और Anuj मुंबई पहुंच जाएंगे। अनुपमा का पीछा करता करता Vanraj भी मुंबई चला जाएगा। मुंबई में Vanraj, Anupama और अनुज एक पार्टी का हिस्सा बनेंगे। इस दौरान वनराज अनुज को डांस फ्लोर कर ललकारने वाला है। इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर है। इस तस्वीर में वनराज और अनुज डांस फ्लोर पर एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना की ये तस्वीर रुपाली गांगुली ने शेयर की है। इस तस्वीर में सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना पूरे डांस के मूड में नजर आ रहे हैं। सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना की इस तस्वीर को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि अनुपमा को इंप्रेस करने के लिए ये दोनों किसी भी हद तक जा सकते हैं। Vanraj का अनुपमा और अनुज को अलग करने का ये पागलपन देखकर तो काव्या भी हैरत में पड़ जाएगी। सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना की इस तस्वीर ने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी है। फैंस अब सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

Connect Us : Twitter facebook

 


 
  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप से पहले कप्तान का बयान आया सामने, पिच को लेकर कही ये बात-Indianews
Pune Porsche Accident: पुणे पोर्श दुर्घटना, अग्रवाल परिवार का महाबलेश्वर रिज़ॉर्ट सील-Indianews
प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़ शादी के मजे ले रहे हैं Ranveer, नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर लगाई फटकार -Indianews
Lok Sabha Election: 4 जून को चौंकाएगा राजस्थान, कांग्रेस की दावेदारी पर संशय
Salman Khan Attack: गैलेक्सी अपार्टमेंट नहीं इस जगह Salman पर हमला करने का बनाया था प्लान, नई अपडेट में हुआ खुलासा – Indianews
खुलेआम सबके सामने पत्नी को Liplock करते दिखें हंसल मेहता, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने मचाया बवाल -Indianews
Viral Video: समुद्र किनारे बैठी थी लड़की तभी समुद्री शेर ने कर दिया अटैक, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो-Indianews
ADVERTISEMENT