होम / उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर बदल लिया अपना नाम, जानिए क्या है वजह

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर बदल लिया अपना नाम, जानिए क्या है वजह

Prachi • LAST UPDATED : June 9, 2022, 12:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। बता दें कि उर्फी अपने अजीबो गरीब फैशन के चलते हमेशा ट्रोल भी होती हैं। वहीं बता दें कि इस बार उर्फी अपने कपड़ो को लेकर नहीं ब्लकि अपने नाम को लेकर चर्चा में आ गई है। बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने नाम की स्पेलिंग बदल लिए हैं।

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात की जानकारी दी

बता दें कि उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दि है की उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग बदलकर उर्फी (urfi) से उरफी (Uorfi) कर लिया है। इंग्लिश नाम में उन्होंने एक्सट्रा ‘O’ जोड़ा है। हालांकि उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग बदली है, लेकिन उच्चारण वही रहेगा।

उर्फी ने स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘हेलो दोस्तों, मैंने अपना आॅफिशियल नाम वडफऋक रख लिया है। वह उर्फी ही प्रनाउंस होगी। सिर्फ स्पेलिंग में बदलाव है। बस मैं ये कहना चाहती हूं कि लोग अब से इस बात का ध्यान रखें और यही लिखें और इस बात का मैं भी ध्यान रखूंगी। थैंक्यू।’

नाम के स्पेलिंग बदलने की यह है वजह

बता दें कि उर्फी जावेद ने यह इसलिए किया है क्योकि बतौर उर्फी के मुताबि उन्हें मनमुताबिक प्रोजेक्ट्स भी नहीं मिल रहे। ऐसे में उनका करियर भी अभी उस हिसाब से नहीं आगे बढ़ रहा, जिस तरह से वह चाहती हैं।
बता दें कि फैंस उर्फी लुक के यूनिक लुक को पसंद करते हैं। तो कभी उर्फी अपने लुक के कारण कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। उर्फी के हर लुक की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

उर्फी ने करियर की शुरुआत शो बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया था। इस शो से काफी उर्फी को काफी पॉपुलैरिटी मिली। उर्फी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत टेलीविजन के शो बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी। शो में उन्होंने अवनि पंत का किरदार निभाया था। लखनऊ की रहने वाली उर्फी कसौटी जिंदगी की, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सोनम कपूर बर्थडे: पति आनंद के साथ ऐसे शुरु हुई थी सोनम कपूर की लव स्टोरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.