होम / Bollywood News: उर्फी जावेद को एक बार फिर मिली जान की धमकी, शार्प शूटर ने फोन कर कही ये बात

Bollywood News: उर्फी जावेद को एक बार फिर मिली जान की धमकी, शार्प शूटर ने फोन कर कही ये बात

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 21, 2022, 1:00 pm IST

Bollywood News:

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) बेशक बिग बॉस ओटीटी में चंद दिनों के लिए नजर आई थीं, लेकिन लोगों के नजर में वो शो से बाहर होने के बाद आई । उर्फी अपने अलग-अलग आउटफिट से लोगों को हैरानी में डाल देती हैं। कभी वह प्लास्टिक बैग से बनी ड्रेस पहने नजर आती हैं तो कभी उर्फी सैफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने दिखती हैं। एक्ट्रेस अपने अंदाज और कपड़ों की वजह से चर्चओं में बनी रहती हैं। आए दिन उनकी कोई ना कोइ वीडियों सोशल मिडिया पर वायरल होता ही रहता है। लोगों का मानना है की उर्फी को कोई नापसंद कर सकता है पर नजर अंदाज करना बेहद मुश्किल है।

उर्फी ने किया था ये खुलासा

बता दें एक बार फिर उर्फी सुर्खियों में बनी हुई हैं लेकिन इस बार वजह कुछ और है। दरअसल एक्ट्रेस की ड्रेस नहीं बल्कि उनकी एक पोस्ट है, जिसके बाद विवाद हो रहा है। उर्फी जावेद ने अभी हाल में खुलासा किया था, उन्हें एक आदमी हैरेस कर रहा था।  जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने उस लड़के को गिरफ्तार भी कर लिया है, अब इन सब के बाद उर्फी के साथ कुछ ऐसा हो रहा है, जिसके बाद एक्ट्रेस थोड़ा डर गई है। उर्फी ने कल रात अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर की है।

खतरे में हैं उर्फी जावेद की जान

बता दें उर्फी जावेद को पोस्ट हटाने के लिए धमकी दी जा रही है। उर्फी जावेद ने अभी हाल ही में अपने इस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ओबेद अफरीदी और इसके सो कॉल्ड बेस्टफ्रेंड/ गर्लफ्रेंड ने शार्प शूटर से मुझे फोन करवाया है कि मैं अपना पोस्ट डिलीट कर दूं। उर्फी ने आगे लिखा कि जब कोई लड़की अपने लिए खड़ी होती है तो, वो असल में सब महिलाओं के लिए खड़ी होती है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद उर्फी जावेद के फैंस काफी परेशान नजर आ रहे है, अब देखना होगा उर्फी जावेद इसके आगे क्या करती है।

 

उर्फी ने लगाए ये आरोप

बता दें उर्फी जावेद ने एक और स्टोरी शेयर करते हुए ओबेद अफरीदी के बारे में लिखा कि ये आदमी 100 से ज्यादा लड़कियों को परेशान कर चुका है, उन लड़कियों ने मैसेज कर के ये बात मुझे बताई है। इसके बाद से लोगों के बीच में उर्फी के इस पोस्ट को सेकर चर्चाएं तेज हो गई है।

ये भी पढ़े – सारा अली खान 1942 भारत छोड़ो आंदोलन से प्रेरित फिल्म में आएंगी नजर, फ्रीडम फाइटर का रोल निभाएंगी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT