होम / Bhediya: Varun Dhawan और Kriti Sanon की फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज़, ट्रेलर की रिलीज डेट का भी किया खुलासा

Bhediya: Varun Dhawan और Kriti Sanon की फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज़, ट्रेलर की रिलीज डेट का भी किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 17, 2022, 7:00 pm IST

Bhediya First Look Release: बॉलीवड इंडस्ट्री के एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की मच-अवेटेड फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। बता दें कि फिल्म के फर्स्ट लुक सामने आने के बाद लोगों का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है। साथ ही लोग इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म के स्टार वरुण धवन और कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है।

वरुण धवन और कृति सेनन ने शेयर किया पोस्टर

आपको बता दें कि वरुण धवन और कृति सेनन सोमवार को अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर फिल्म ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन की आंखे बहुत खतरनाक दिखाई दे रही हैं। वहीं, उनके अंदर जलता भेड़िया नज़र आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म के पोस्टर में कृति सेनन भी नज़र आ रही हैं और काफी हैरान भी दिखाई दे रहीं हैं।

इस दिन होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज़

बता दें कि वरुण धवन और कृति सेनन ने अपने इस पोस्ट में बताया है कि फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर 19 अक्टूबर यानी बुधवार को रिलीज़ किया जाएगा। इसके साथ ही दोनों ने अपने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें लिखा है, “अब होगा जंगल में कांड।” इस पोस्टर के सामने आने के बाद लोग खूब लाइक करने के साथ कॉमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहें हैं।

वरुण और कृति की जोड़ी में ये पहली फिल्म

इस फिल्म के बारे में बात करें तो वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। ये फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में 2डी और 3डी में रिलीज़ की जाएगी। साथ ही ये बता दें कि फिल्म ‘भेड़िया’ में पहला मौका होगा जब वरुण धवन और कृति सेनन ने साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है।

वरुण धवन और कृति सेनन के अपकमिंग प्रोजेक्ट

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘भेड़िया’ के अलावा वरुण धवन फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगे। वरुण पिछली बार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में दिखाई दिए थे। वहीं, कृति सेनन की बात करें तो उनके पाइपलाइन में कईं फिल्में शामिल हैं। वो ‘आदिपुरुष’, ‘गणपत’ और ‘शहजादा’ जैसी फिल्मों में काम करती नज़र आने वाली हैं। कृति सेनन पिछली बार फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में दिखाई दी थीं।

 

ये भी पढ़े: सस्ती प्राइज पर भी लोग नहीं देख रहे बॉलीवुड फिल्में, सिनेमाघरों में टिकटों से महंगा पॉपकॉर्न और कोल्ड ड्रिंक – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT