होम / Vijay Devakonda मना रहे है आज अपना 31वं जन्मदिन, जानें अभिनेता के बारे में कुछ बातें

Vijay Devakonda मना रहे है आज अपना 31वं जन्मदिन, जानें अभिनेता के बारे में कुछ बातें

India News Desk • LAST UPDATED : May 9, 2022, 9:33 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Vijay Devakonda 31st Birthday: टॉलीवुड के दिल की धड़कन विजय देवरकोंडा को उनके आकर्षक ऑनस्क्रीन व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है। लेकिन, वह समान रूप से अपने सीधे, बिना बकवास के ऑफ-स्क्रीन दृष्टिकोण के लिए ध्यान खींचने का प्रबंधन करते हैं। वह न केवल ऑनस्क्रीन बल्कि ऑफस्क्रीन भी, और अपने शब्दों को गलत नहीं करता है। इंटरव्यू के दौरान भी वह अपने मन और दिल की बात कहते हैं। अभिनेता मना रहे है आज अपना जन्मदिन।

जब उनकी फिल्म, वर्ल्ड फेमस लवर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई, तो वीडी ने इसे स्वीकार कर लिया और यह कहते हुए कुछ भी नहीं कहा कि फिल्म के निष्पादन में गड़बड़ी हुई थी। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कबूल किया, “फिल्म कागज पर अद्भुत थी। लेकिन जहां तक ​​निष्पादन का सवाल है, हमने इसे संपादित किया है। जब मैंने कहानी सुनी तो मैं उत्साहित था।”

जल्द ही एक पैन इंडिया स्टार बनने वाले, विजय देवरकोंडा वर्तमान में एक रोल पर हैं। अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लिगर’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके अलावा, पुरी जगन्नाथ के साथ उनकी अगली फिल्म ‘जन गण मन’ सितंबर में फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। वर्तमान में, वह कश्मीर में है और सामंथा अभिनीत शिव निर्वाण निर्देशित फिल्म की शूटिंग कर रहा है।

अफवाहों पर जवाब

इससे पहले, विजय देवरकोंडा ने सोशल मीडिया पर चल रही फर्जी खबरों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया था। डियर कॉमरेड स्टार ने कुछ मीडिया घरानों को बुलाते हुए उनका एक वीडियो साझा किया था, जिन्होंने उनके खिलाफ COVID-19 महामारी में उनके योगदान के बारे में लिखा था। वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए विजय देवरकोंडा ने लिखा, “जब कोई व्यक्ति जिसे सच्चाई का संरक्षक माना जाता है, आपसे झूठ बोलता है या आपके भरोसे को धोखा देता है, जानबूझकर – समाज खतरे में है। यह वीडियो मेरे लोगों के लिए मेरी जिम्मेदारी है। इस बीच, मेरे करियर को खत्म करने, मेरी छवि को नष्ट करने, मेरे बारे में बकवास लिखने की कोशिश जारी रखने के लिए आपका स्वागत है।” वीडियो में, अभिनेता यह भी बताता है कि इस तरह के मुद्दों पर उसके खिलाफ गलत जानकारी फैलाने के लिए उसे ऐसा कैसे करना पड़ा।

ये भी पढ़े : प्रभास और दीपिका पादुकोण के Project K का हिस्सा बनीं Disha Patani, इनविटेशन का कार्ड इंस्टाग्राम स्टोरी में किया मेंशन

ये भी पढ़े : कन्नड़ अभिनेता Mohan Juneja का आज बेंगलुरु में हुआ निधन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nokia Phone: Nokia के ये फीचर फोन हुए लॉन्च, जानिए इनकी कीमत और फीचर्स- Indianews
NBCC में बिना परीक्षा के नौकरी पाने का शानदार मौका, बस होनी चाहिए ये योग्यता-Indianews
Naresh Goyal: नरेश गोयल ने दायर की मेडिकल बेल के लिए याचिका, कैंसर पीड़ित पति-पत्नी के पास बचे हैं इतने दिन -India News
 Maa Kali Upay: शनिवार के दिन करें ये उपाय, खुश होंगी मां काली, सभी समस्याएं होंगी छू मंतर- Indianews
TN TRB Recruitment 2024: असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए आवेदन का डेट बढ़ा, जानिए कब है आखिरी तिथि-Indianews
Vastu Tips: किसी से ये चीजें न लें उधार बढ़ सकती हैं आपकी मुश्किलें, क्या कहता है वास्तु शास्त्र- Indianews
Car Washing: दुबई में गाड़ी गंदी होने पर देना पड़ता है भारी जुर्माना, जानिए इसके पीछे की ये खास वजह-Indianews
ADVERTISEMENT