होम / Hrithik Roshan Latest Photo विक्रम वेधा में दिखेगा ऋतिक रोशन का स्वैग लुक, फोटोज हुई वायरल

Hrithik Roshan Latest Photo विक्रम वेधा में दिखेगा ऋतिक रोशन का स्वैग लुक, फोटोज हुई वायरल

Prachi • LAST UPDATED : April 3, 2022, 11:17 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Hrithik Roshan Latest Photo: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्दी ही फिल्म स्टार सैफ अली खान के साथ ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म विक्रम वेधा के रीमेक (Vikram Vedha Remake) में दिखने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और बीते दिनों ही मेकर्स ने फिल्म से विक्रम (सैफ अली खान) और वेधा (ऋतिक रोशन) के दमदार फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किए थे। अब हाल ही में बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन ने वेधा के रूप में अपनी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सुपरस्टार ऋतिक रोशन का लुक काफी जबरदस्त नजर आ रहा है।

Hrithik Roshan

जिसे देख उनकी फीमेल फैंस का भी दिल डोलने लगेगा। बता दें कि ऋतिक रोशन ने वेधा के अवतार में अपनी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर खलबली मचा दी है। वेधा के रोल के लिए सुपरस्टार ने अपनी दाढ़ी बढ़ाई है। इसके साथ वो पॉनिटेल कैरी करते दिखे। जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन एक गैंगस्टर का रोल प्ले करने वाले हैं। जबकि सैफ अली खान टफ पुलिस मैन के रोल में दिखेंगे।

Hrithik Roshan

इन ताजा तस्वीरों में ऋतिक रोशन का स्वैग देखते ही बन रहा है। गैंगस्टर के किरदार के लिए ऋतिक रोशन ने ब्लैक टी के साथ ब्लैक जींस कैरी की है। बॉलीवुड फिल्म स्टार ऋतिक रोशन ने अपने लुक को पूरा करने के लिए काले चश्मे में जमकर पोज मारे। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

Read More: Will Smith Resigns From Academy Membership ‘थप्पड़ कांड’ के बाद विल स्मिथ ने एकेडमी से दिया इस्तीफा

Read More: Aryan Khan Cruise Drugs Case में आया नया मोड़, NCB के गवाह प्रभाकर साइल की हुई मौत

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.