होम / Viral Video: स्कूली बच्चों के सामने सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलु' पर लड़के ने किया मजेदार डांस, लोग कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट्स

Viral Video: स्कूली बच्चों के सामने सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलु' पर लड़के ने किया मजेदार डांस, लोग कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट्स

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : January 22, 2023, 6:49 pm IST

मनोरंजन (Some user liking this reel, and some people advising not to do so) : एक लड़का सड़क पर स्कूली बच्चों के बीच ‘लॉलीपॉप लागेलु’ गाने पर मजेदार मूव के साथ डांस कर रहा है। इस रील्स पर एक दिन में 23K से उपर व्यूज और 12K लाइक्स आ चुके है।

सोशल मीडिया के इस जमाने में अतरंगी रील्स बनाने के लिए लोग कुछ भी करते है जिससे उन्हें ढ़ेरों लाइक और व्यूज्स मिल सके। आज बात एक ऐसे ही रील्स की जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उत्तर भारत में तकरीबन हर किसी ने एक न एक बार सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग ‘लॉलीपॉप लागेलु’ को सुना होगा। इस गाने पर एक लड़के ने इंस्टा रील बनाई है जिसे लोग पसंद भी कर रहे है और कुछ लोग इसे ना करने की सलाह भी दे रहे है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल इंस्टा अकाउंट @therohitk_ से एक रील शेयर किया गया जिसमें एक लड़का सड़क पर स्कूली बच्चों के बीच ‘लॉलीपॉप लागेलु’ गाने पर मजेदार मूव के साथ डांस कर रहा है। वीडियो में सड़क से स्कूली बच्चे गुजर रहे है, जिससे यह पता चल रहा है की आस पास में कोई स्कूल है जहां से बच्चे निकल रहे है। @therohitk_ के इंस्टा अकाउंट पर 188K फोलोअर्स हैं और इस रील्स पर एक दिन में 23K से उपर व्यूज और 12K लाइक्स आ चुके है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Kumar (@therohitk_)

रील पर लोग दे रहे है अलग-अलग राय

रील के वायरल होने के बाद लोग अलग-अलग राय दे रहे हैं। कुछ लोग इसे पसंद कर रहे है तो कुछ इसे नाकार रहे हैं। रील पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा ‘इसकी कोई रिपोर्ट क्यों नहीं कर रहा?’ दूसरे ने लिखा, ‘भाई स्कूल के बाहर ये हरकत मत कर। एक ने कहा भाई मजा आ गया , एक यूजर ने लिखा, ‘इसको कोई जूते मारने वाला नहीं है क्या? हमारे इधर होता तो कब का मार खाता।’ एक ने कहा, ‘अभी मैं पुलिस स्टेशन जा रहा हूं केस करने। ‘एक अन्य यूजर ने’ ये वीडियो पुलिस नहीं देखती क्या… कम से कम इसकी रिपोर्ट तो होनी चाहिए ये कहा, गर्ल्स स्कूल के बाहर ऐसी वीडियो क्यों बनाता है?”

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT