होम / Salman Khan की बदनामी करने वाली Ex-गर्लफ्रेंड ने निकाली जान बचाने की तरकीब, Lawrence Bishnoi से कहा 'आपके मंदिर आकर'

Salman Khan की बदनामी करने वाली Ex-गर्लफ्रेंड ने निकाली जान बचाने की तरकीब, Lawrence Bishnoi से कहा 'आपके मंदिर आकर'

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 17, 2024, 3:27 pm IST
ADVERTISEMENT
Salman Khan की बदनामी करने वाली Ex-गर्लफ्रेंड ने निकाली जान बचाने की तरकीब, Lawrence Bishnoi से कहा 'आपके मंदिर आकर'

Salman Khan and Lawrence Bishnoi

India News (इंडिया न्यूज), Salman Khan Ex Girlfriend Somy Ali Open Letter to Lawrence Bishnoi: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की मौत के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान के फैंस और उनके करीबियों को एक्टर की चिंता सताने लगी है। इसी बीच सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) ने सोशल मीडिया पर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को सीधा मैसेज लिखा है। सोमी ने लॉरेंस को भाई कहकर उनका मोबाइल नंबर मांगा और जूम कॉल पर बात करने की इच्छा जताई। इसके साथ ही सोमी ने लॉरेंस से ये भी कहा कि वो राजस्थान में उनके मंदिर में जाकर पूजा करना चाहती हैं।

सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीर शेयर कर कही ये बात

आपको बता दें कि सोमी अली ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लॉरेंस बिश्नोई की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हेलो लॉरेंस भाई, मैंने सुना और देखा है कि आप जेल से जूम कॉल कर रहे हैं, इसलिए मैं आपसे बात करना चाहती हूं। कृपया मुझे बताएं कि ऐसा कैसे हो सकता है? पूरी दुनिया में हमारी सबसे पसंदीदा जगह राजस्थान है। हम आपके मंदिर में पूजा के लिए आना चाहते हैं लेकिन पहले आपसे जूम कॉल करेंगे और पूजा के बाद आपसे बात करेंगे। फिर यकीन मानिए ये चीजें आपके फायदे के लिए हैं। कृपया मुझे अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए, बहुत बड़ी मेहरबानी होगी। शुक्रिया।’ बता दें कि इससे पहले भी सोमी कई बार सलमान से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रख चुकी हैं।

शराब के नशे मे चलते-चलते पेड़ से टकराईं Sonakshi Sinha? पैपराजी को दिखाया थप्पड़, वायरल वीडियो में पति जहीर संभालते आए नजर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान को मिली धमकियां

एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के करीबी एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हाल ही में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस घटना की जिम्मेदारी ली थी और सलमान खान को धमकी देते हुए कहा था कि जो भी सलमान की मदद करेगा, उसे अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए। इसके बाद से ही सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। किसी को भी उनके घर के बाहर खड़े होने की इजाजत नहीं है।

‘मैंने बेवकूफी भरी हरकत की और…’, Rakul Preet Singh के साथ हुआ बड़ा हादसा, जिसके कारण पीठ मे आई गंभीर चोट

जानें क्या है मामला?

दरअसल, फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था। इस मामले में एक्टर को 5 साल की सजा हुई थी, लेकिन फिलहाल वो जमानत पर हैं। बिश्नोई समुदाय काले हिरण की पूजा करता है। ऐसे में लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान से माफी मांगने को कहा था, लेकिन भाईजान ने आज तक माफी नहीं मांगी है। जिसके चलते लॉरेंस बिश्नोई सलमान की जान के पीछे पड़े हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT