होम / शीजान के मोबाइल से मिली लड़कियों की व्हाट्सएप चैट पर, महिला सब-इंसेपक्टर करेगी एनालिसिस

शीजान के मोबाइल से मिली लड़कियों की व्हाट्सएप चैट पर, महिला सब-इंसेपक्टर करेगी एनालिसिस

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : December 28, 2022, 1:28 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,Tunisha Sharma Suicide Case): शनिवार को ‘अलीबाबा दास्ताने कुबूल’ की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के आत्महत्या करने के बाद .तुनिषा की मां ने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए. उनके को-एक्टर और बॉयफ्रेंड शीजान खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

जिसके बाद से ही  शीजान पुलिस कस्टडी में है. और उससे पूछताछ की जा रही है.बता दें कि तुनिषा और शीजान के बीच ब्रेकअप करीब 1 महीने पहले हो चुका था, लेकिन सेट पर सब कुछ नार्मल रहता था.

महिला सब-इंसेपक्टर करेगी एनालिसिस

शीजान के मोबाइल में जिन लड़कियों की व्हाट्सएप चैट मिली हैं उनपर एनालिसिस करने के लिए महिला सब-इंसेपक्टर को दी गई हैं. पुलिस ने बताया की चैट्स के एनालिसिस के बाद ही तय होगा कि क्या तुनिषा के अलावा भी शीजान किसी और लड़की के साथ रिलेशनशिप में था या नहीं.

पुलिस तफ्तीश व्हाट्सएप चैट पर टिकी

पुलिस ने शीजान और तुनिषा के बीच जून से अभी तक की हुई 250 से 300 पन्नों की चैट की तफ्तीश भी शुरू कर दी है.इन चैट में पुलिस दोनों के बीच ब्रेकअप की वजह तलाश रही है.वहीं एक लड़की के साथ हुई व्हाट्सएप चैट को शीजान ने डिलीट किया हुआ था.इस चैट को रिट्रीव करने के लिए वालीव पुलिस व्हाट्सएप को चिट्ठी लिखेगी.

Also Read: ऑनलाइन शॉपिंग हुई आसान, प्रोडक्ट सस्ता होते ही खुद करेगा अलर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT