होम / When Akshay Kumar Slap His Fan 'गब्बर इस बैक' के सेट पर हुई घटना , जाने पूरा मामला

When Akshay Kumar Slap His Fan 'गब्बर इस बैक' के सेट पर हुई घटना , जाने पूरा मामला

Sachin • LAST UPDATED : February 4, 2022, 5:05 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

When Akshay Kumar Slap His Fan 'गब्बर इस बैक' के सेट पर हुई घटना , जाने पूरा मामला

When Akshay Kumar Slap His Fan

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

When Akshay Kumar Slap His Fan अक्षय कुमार अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मो के लिए जाने जाते है। उनकी फिल्म चुनने कोई मुकाबला नहीं है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पूरी दुनिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। साल 2014 में खिलाड़ी कुमार गलत वजहों से सुर्खियां बटोर रहे थे। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, यह आरोप लगाया गया था कि अभिनेता ने अपनी फिल्म गब्बर इज बैक के सेट पर एक प्रशंसक को थप्पड़ मारा है।

2014 में , कुछ रिपोर्टों ने दावा किया था कि अक्षय कुमार ने एक प्रशंसक को थप्पड़ मारा था जो अभिनेता की प्राइवेसी भंग कर रहा था। यह भी कहा जाता है कि यह कथित घटना उस समय हुई जब अभिनेता अपनी 2015 की रिलीज़ गब्बर की शूटिंग कर रहे थे। ऐसा कहा जाता है कि एक फैन अभिनेता की सहमति के बिना फोटो क्लिक करने के लिए अभिनेता के बहुत करीब जाने की कोशिश कर रहा था। जैसे ही अति उत्साही प्रशंसक अपनी सुरक्षा भंग करते हुए अभिनेता के बहुत करीब पहुंच गया, खिलाड़ी कुमार ने अपना आपा खो दिया और प्रशंसक को थप्पड़ मार दिया। (When Akshay Kumar Slap His Fan)

जबकि अभिनेता के बारे में ये भद्दी अफवाहें जंगल की आग की तरह फैल रही थीं, अक्षय कुमार, जो अपने प्रशंसकों के साथ विनम्र स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, ने खुलासा किया कि ये रिपोर्ट पूरी तरह से नकली थीं। अपने ट्विटर पर, हाउसफुल अभिनेता ने ट्वीट किया, “विभिन्न प्लेटफार्मों पर मेरे बारे में खबर देखकर खुश हो गया कि मैं अपना आपा खो रहा हूं और गब्बर के सेट पर एक प्रशंसक को थप्पड़ मार रहा हूं! पिछले 2 महीनों से, मैं ब्रदर्स की शूटिंग कर रहा हूं, अजीब बात है कि कैसे कुछ बेकार दिमाग सबसे हास्यास्पद कहानियां गढ़ते हैं। ”

When Akshay Kumar Slap His Fan

READ MORE : ‘Single Saiyaan’ Full Song Released, रोमांटिक सांग में पार्थ समथान, सुकृति और प्रकृति कक्कड़ दिखेंगे

READ MORE : MS Dhoni New Look for Novel, ग्राफिक नॉवेल के टीज़र में सिक्सपैक के साथ नजर आया क्रिकेटर

READ MORE : FIR Against Yo Yo Honey Singh, अश्लील गाने को लेकर लगी कोर्ट से फटकार

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT