होम / Actress Raveena Tandon : आखिर क्यों रवीना ने पति की एक्स-वाइफ पर फेंका जूस का गिलास, जानिए पूरी स्टोरी

Actress Raveena Tandon : आखिर क्यों रवीना ने पति की एक्स-वाइफ पर फेंका जूस का गिलास, जानिए पूरी स्टोरी

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 27, 2021, 8:27 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Actress Raveena Tandon : रवीना फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल हैं। एक समय में अभिनय की बदौलत रवीना ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है। 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रवीना टंडन ने मोहरा, दिलवाले अंदाज अपना-अपना, दुल्हे राजा जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। उनकी साल 1994 में अक्षय कुमार के साथ आई फिल्म मोहरा का गाना टिप-टिप बरसा पानी काफी लोकप्रिय हुआ और आज भी लोग इस गीत को गुनगुनाते हैं। इस गाने में उनके हॉट अंदाज को काफी पसंद किया गया। इसी दौरान वो अक्षय कुमार के नजदीक भी आईं, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला।

तीन साल चला अफेयर (Actress Raveena Tandon)

दोनों का अफेयर करीब तीन साल चला और इसके बाद ब्रेकअप हो गया। अक्षय से ब्रेकअप के बाद रवीना अवसाद में चली गई थीं। इसके बाद ‘स्टंप्ड’ फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात कारोबारी अनिल थडानी से हुई। दोनों एक-दूसरे के साथ डेट करने लगे। साल 2003 में रवीना टंडन के जन्मदिन के मौके पर अनिल ने उनको शादी के लिए प्रोपोज किया और रवीना ने ‘हां’ कर दी। इसके बाद साल 2003 के नवंबर महीने में दोनों ने शादी कर ली।

अनिल थडानी की पहली शादी नताशा से हुई थी। एक बार एक पार्टी के दौरान रवीना टंडन ने थडानी की पूर्व पत्नी पर गुस्सा होकर जूस का गिलास फेंक दिया था। यह वाकया न्यू ईयर पार्टी का था। रीतेश सिधवानी ने सालों पहले न्यू ईयर के मौके पर एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में रवीना टंडन के पति अनिल थडानी की पूर्व पत्नी भी आईं थी।

Also Read : Prabhas Vs Akshay: प्रभास और अक्षय की फिल्म आमने-सामने

पार्टी में अनिल थडानी की पूर्व पत्नी नताशा सिप्पी उनके करीब आने की कोशिश कर रही थी। रवीना टंडन शांति से यह सब देख रहीं थीं। जब उनको नताशा का अनिल थडानी के ज्यादा ही क्लोज आना पसंद नहीं आया तो वो अपने गुस्से को बर्दाश्त नहीं कर पाई और उन्होंने क्रोध में नताशा के ऊपर जूस से भरा गिलास फेंक दिया।

रवीना टंडन ने बाद में इस घटना पर कहा कि अगर कोई उनके पति या परिवार की इंसल्ट करेगा, तो वो उसे नहीं छोड़ेंगी। वहीं, नताशा सिप्पी का कहना था कि पार्टी में अनिल से बात करने को लेकर रवीना बेवजह इनसिक्योर हो रही थी। उन्होंने कहा था कि रवीना ने उनके ऊपर जूस का गिलास इतनी तेज फेंका था कि उनकी अंगुली कट गई थी।

नताशा ने इस घटना पर अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि रवीना उनसे जलती हैं। उन्होंने बताया था, मैं दोस्तों के साथ रितेश सिधवानी के घर पर नए साल की पार्टी में गई थी। मुझे अनिल और रवीना की परवाह भी नहीं थी और मैं अपना काम कर रही थी। मैं रितेश के चचेरे भाई के साथ थी। वहां केवल सोफे के दो सेट थे, जिसमें से एक पर मैंने बैठने का फैसला लिया। अब अगर रवीना इतनी असुरक्षित है कि अगर मैं उसके पति के पांच फीट करीब भी हूं, तो भी आपा खो दे, तो मैं क्या कर सकती हूं।

Actress Raveena Tandon

Connact Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Madhya Pradesh: इंदौर के लड़के ने ऑनलाइन किया ऑस्ट्रेलियाई लड़की का यौन शोषण, CBI ने मामला किया दर्ज- Indianews
Sri Lanka Temple:  श्रीलंका के मंदिर मे भारत के इस नदी के जल से होता है अभिषेक, जानें वजह-Indianews
Ohio Sex Worker: HIV पॉजिटिव सेक्स वर्कर के थे 200 क्लाइंट को बनाया मोहरा, पुलिस ने दी ये चेतावनी-Indianews
Lok Sabha Election: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में 1984 के बाद से सबसे अधिक हुआ मतदान, जानें मुख्य कारण- Indianews
Ukraine: यूएन ने यूक्रेन में चल रहे संघर्ष को लेकर जारी किया बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Islamic State terrorists: गुजरात में पकड़े गए ISIS आतंकी, यहूदी स्थल, हिंदू नेता थे निशाने पर- Indianews
Swati Maliwal Case: दिल्ली के मंत्री झूठ फैला रहे हैं…, स्वाति मालीवाल ने किया AAP पर पलटवार-Indianews
ADVERTISEMENT