होम / यामी गौतम ने जाहिर की मासी बनने की खुशी, बहन के बच्‍चे के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर

यामी गौतम ने जाहिर की मासी बनने की खुशी, बहन के बच्‍चे के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 29, 2022, 5:32 pm IST

Yami Gautam: एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री से आए दिन गुड न्यूज सामने आ रही हैं। कोई पेरेंट बनने वाला है तो कोई बन चुका है, और सिर्फ पेरेंट बनने की क्या मासी बनने की खुशी भी सबसे ज्यादा होती है। एक्ट्रेस यामी गौतम की ही एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनकी खुशी देखते ही बन रही है, और हो भी क्यों ना। इस तस्वीर में उनके गोद में एक प्‍यारा सा खिलखिलाता हुआ बच्‍चा जो है। जो यामी को मौसी को बोलेगा।

बहन के बेटे संग शेयर की तस्वीर

आपको बता दें कि यौमी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बहन सुरीली गौतम के बेटे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह खुशी से झुमते हुए नजर आ रही हैं। क्योंकि मासी बनने की खुशी ही अलग होती है। ऐसा कहा जाता है कि मां के बाद अगर बच्‍चे का सबसे ज्‍यादा ख्‍याल कोई रख सकता है तो वह मासी ही होती है।

Yami Gautam
Yami Gautam

तस्वीर शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन

यामी की बहन के बेटे का नाम साईभंग सिंह भट्टी है। वह फिल्‍मकार जसराज सिंह भट्टी और सुरीली गौतम के बेटे हैं। यामी ने भांजे के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘’एक मासी बनने की बड़ी खुशी। माई लिटिल साईभंग सिंह भट्टी। भावनाओं को शब्‍दों में बयां नहीं किया जा सकता है। जसराज और सुरीली को खूब सारा प्‍यार।’’

देखें पोस्ट:-

https://www.instagram.com/p/Chyv9i2vpUw/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f6839f07-e725-4229-a786-cec157dd3598

यामी गौतम ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। साईभंग के साथ यामी की इस तस्वीर को उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इन दिनों योमी गौतम पति आदित्‍य धर के साथ मैरिड लाइफ खूब एंजॉय कर रही हैं। वह हिमाचल प्रदेश स्थित अपने नेटिव प्‍लेस पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वहां से वह फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Also Read: पति आदित्‍य के साथ यामी गौतम ने हिमाचल के नैना देवी मंदिर में की पूजा, शेयर की तस्वीरें

Also Read: Koffee With Karan: करण जौहर के शो पर टाइगर ने किया खुलासा, दीपिका के साथ रणवीर सिंह को देख होती है जलन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT