होम / दीया अरमान से शादी करने के लिए सहमत Yeh Jhukhi Jhuki Si Nazar 19th April 2022 Written Episode Update

दीया अरमान से शादी करने के लिए सहमत Yeh Jhukhi Jhuki Si Nazar 19th April 2022 Written Episode Update

Mukta • LAST UPDATED : April 19, 2022, 11:16 am IST

Yeh Jhukhi Jhuki Si Nazar 19th April 2022 Written Episode Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
एपिसोड की शुरुआत कृष के एक फोन छिपाने और दीया के घर आने से होती है। वह कृष का अभिवादन करती है। वह उसे बैठने के लिए कहता है, माँ और अरमान व्यस्त हैं। वह वहीं बैठती है। वह पालकी का फोन लेती है और कृष के मैसेज पढ़ती है।

वह कृष और पालकी की तस्वीरें देखती हैं। वह भ्रमित हो जाती है। वह कहती हैं पालकी और कृष, कब से और कैसे। वह पालकी की आवाज सुनती है। वह देखने के लिए ऊपर जाती है। वह कृष और पालकी को एक साथ देखती है।

दीया पूछती है कि यह सब क्या है

वह चिल्लाती है। वे उसे दरवाजे पर देखते हैं। पालकी पूछती है कि तुम कब आए थे। दीया पूछती है कि यह सब क्या है। पालकी जाती है। दीया पूछती है कि आपने यह क्यों नहीं बताया कि आप दोनों साथ हैं। कृष कहते हैं कि उन्होंने मुझे किसी को बताने से रोका, हमारी भावनाएं गहरी हैं। दीया कहती है कि वह अरमान से शादी करना चाहती थी।

वह कहता है कि वह अरमान से बदला लेना चाहती थी, उसने कहा कि वह मुझे पसंद करती है। दीया कहती है कि उसने उससे शादी करने के लिए हां कहा। वह कहता है कि उसने आपको और अरमान को एकजुट करने के लिए ऐसा किया। वह पूछती है कि तुम क्या कह रहे हो। वह कहता है कि हम साथ हैं, हम एक-दूसरे को जानना चाहते हैं, आपको तय करना है कि अरमान के बारे में क्या करना है, उसने अपनी भावनाओं को पहले ही बता दिया था। दीया को पालकी की बातें याद आती हैं।

अंजू और बृज भावना से मिलते हैं

अरमान वहां आता है और उसे देखता है। वह चल दी। अंजू और बृज वहां आते हैं, और सुधा और भावना से मिलते हैं। वे दीया और अरमान को पालकी और कृष के साथ नीचे आते हुए देखते हैं। पालकी सुधा से पूछती है कि तुमने दीया को क्यों बुलाया। सुधा कहती हैं कि मैंने दीया और परिवार को यहां बुलाया है। वह पूछती है कि क्या आप अरमान से शादी करेंगे। दीया पालकी को देखती है।

सुधा कहती है कि मुझे पता है कि तुम अपनी बहन से बहुत प्यार करती हो और उसे चोट नहीं पहुंचाना चाहती, मैं चाहती हूं कि तुम अरमान की जिंदगी में आओ, क्या तुम अरमान से शादी करोगी। दीया हाँ कहती है। पालकी मुस्कुराई। दीया कहती है कि मैं अरमान से शादी करूंगी। अरमान मुस्कुराया। सुधा चौंक जाती है। वह कहती है लेकिन पालकी।

दीया कहती है, मुझे पालकी की खुशी चाहिए

दीया कहती है हां, मुझे पालकी की खुशी चाहिए, मेरी बहनों की तुलना में मेरे लिए कुछ भी नहीं है, अगर मुझे मेरा प्यार मिल जाए तो पालकी बहुत खुश होगी। अरमान और दीया हाथ पकड़े हुए हैं। वह कहती है कि मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, अरमान। अरमान मुस्कुराते हैं और कहते हैं, आखिर तुमने कह ही दिया।

वह कहती है अंत में, मैंने कहा। वे अपने पलों को याद करते हैं। पालकी सुधा से शादी की तारीख लेने के लिए कहती है। वह दीया को गले लगाती है। अंजू पूछती है कि आप क्या सोच रहे हैं, बधाई हो, दीया ने हां कह दिया है। वह सुधा को गले लगा लेती है। बृज कहते हैं कि हमें मिठाई मिल जाती।

सुधा मिठाई लेने जाती है। सुधा को लगता है कि दीया ने कहा कि वह मना कर देगी, फिर… भावना आती है और उसे मिठाई खाने के लिए कहती है, फिर से सासुमा बनने के लिए बधाई। वह कहती है कि दीया तुमसे आगे है, उसने तुम्हें बरगलाया। सुधा और भावना एक दूसरे पर बहस करते हैं और ताना मारते हैं। सुधा को गुस्सा आता है।

दीया छत पर जाती है

दीया छत पर जाती है। अरमान आते हैं वह पूछती है कि क्या आप कुछ ढूंढ रहे हैं। वह कहता है, मेरे पास यहाँ कुछ था, क्या तुमने देखा। वह पूछती है कि यह क्या था। वह कहता है मेरा दिल। वे मुस्कुराते हैं। वह कहती है तो आप फ़्लर्ट करना जानते हैं। वह कहता है कि मैं इसे प्यार कहता हूं। वह उसका हाथ पकड़ता है।

वे करीब हो जाते और वह उसे देखकर मुस्कुराता है। वह दूर हो जाता है और कहता है कि अंजू आपको बुला रही है। वह कहती है कि मैं तुम्हें नहीं छोडूंगी। वह उसे अपनी बाहों में खींच लेता है और कहता है कि मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा, वादा करो, बताओ क्या हुआ कि तुम शादी के लिए राजी हो गयी। वह कहती है कि मुझे पता चला कि पालकी तुम्हारे बारे में गंभीर नहीं है, वह सगाई तोड़ने जा रही थी।

Yeh Jhukhi Jhuki Si Nazar 19th April 2022 Written Episode Update

Also Read : बिकनी में फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आई दिशा पटानी Disha Patani in Bikini

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

South China Sea: फिलीपींस ने विवादित एटोल पर भेजा जहाज, चीन वहां बना रहा है कृत्रिम द्वीप -India News
‘मिरेकल्स ऑफ लाइफ’, इस साइंस-फिक्शन लेखक ने 50 साल पहले ChatGPT की थी भविष्यवाणी- Indianews
US News: अमेरिका में बेघर महिला पर चौंकाने वाला रिपोर्ट, लगभग एक साल तक किराना स्टोर साइन के अंदर रही -India News
Ayesha Hazarika ने ली हाउस ऑफ लॉर्ड्स में शपथ, ब्रिटिश संसद के ऊपरी सदन में नियुक्त होने वाली पहली भारतीय महिला बनीं- Indianews
KKR vs MI: KKR ने MI को फिर रौंदा, IPL 2024 में प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली बनी पहली टीम -India News
Pakistan International Airlines: इस्लामाबाद हवाई अड्डे पर लड़के की डेड बॉडी छूटी, एअरलांइस की गलती से माता-पिता सदमे में- Indianews
Super Lice: सुपर जूं क्या हैं? जिसे लेकर विशेषज्ञों ने दी चेतावनी – Indianews
ADVERTISEMENT