होम / Yeh Rishta Kya Kehlata Hai राजन शाही ने Shivangi और Mohsin को भावभीनी विदाई दी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai राजन शाही ने Shivangi और Mohsin को भावभीनी विदाई दी

Prachi • LAST UPDATED : October 16, 2021, 9:53 am IST

Rajan Shahi bids Shivangi and Mohsin an emotional farewell

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के मुख्य लीड के रूप में, मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने 5 साल बाद शो को अलविदा करने का मन बना लिया है।

ऐसे में शो के निर्माता ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। बता दें दोनों को अपने किरदार कार्तिक और नायरा के लिए दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। दर्शकों ने भी नई जोड़ी को खूब सराहा। वहीं शो के निर्माता द्वारा साझा की गई एक पोस्ट में, राजन शाही (Rajan Shahi) ने दोनों के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा, क्योंकि उन्होंने अद्भूत जर्नी के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। निर्माता ने लिखा कि ये रिश्ता क्या कहलाता है? द रिश्ता: बॉन्ड रिगार्ड म्यूचुअल रेस्पेक्ट फॉरएवर। थू थू थू।

द जर्नी टुगेदर कल आज और ..” कल” मोहसिन और शिवांगी जो एक जोड़ी टीम को एक साथ हासिल करने वाले सर्वश्रेष्ठ का प्रतीक हैं। .. हर पल हर मिनट का विवरण मेरे दिमाग में ताजा है हमारी पहली मुलाकात .. जिस दिन आपको साइन किया गया था, पहला आउटडोर, पहला दृश्य .. घबराहट उत्तेजना जो हर दिन आगे बढ़ती थी .. पुरस्कार की उपलब्धि .. इच्छा अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए ..सबसे कठिन कार्यक्रम के माध्यम से .. प्रयास करना उत्साह के साथ आसान हो गया सकारात्मकता एक साथ तालमेल .. सबसे कठिन दिन .. सबसे उज्ज्वल दिन .. अच्छे दिन इतने अच्छे नहीं थे .. मैंने आपका हाथ थाम लिया .. हाथ.. नहीं, हमने एक-दूसरे का हाथ थाम लिया.. चाहे कोई भी टिप्पणी हो..

हम सच्चाई जानते थे…हमारा बिना शर्त सम्मान और विश्वास सर्वोच्च रहा.. और भी बहुत कुछ…… की पूरी टीम को सलाम स्टार प्लस..यर्कख राइटर्स क्रिएटिव्स डायरेक्टर एडिटर, डॉप स्टाइलिस्ट म्यूजिक प्रोडक्शन .. यूनिट कू्र सभी ने एक साथ कैसे काम किया आपके लिए और आपके साथ और हमने मिलकर बेहतरीन चैप्टर बनाए…आपकी कड़ी मेहनत ने हर पल को अनुकरणीय बना दिया विशेष धन्यवाद दर्शकों दर्शकों के लिए जिन्होंने आपको और हमें यह रिश्ता बना रहेगा.. जैसा मैंने आपको बताया

..हम नहीं कहेंगे अलविदा या एक दूसरे को धन्यवाद या अलविदा कहो .. जैसे यात्रा अभी एक साथ शुरू हुई है थू थू थुआ रिश्ता जो एक चरित्र या जोड़ी के शो से आगे जाता है .. जैसे मैंने आप से कहा कि मेरी मुख्य जिम्मेदारी और आप दोनों के लिए चिंता अब शुरू होती है ..जब “बच्चे घर नहीं होते” लेकिन घर हमेशा घर रहेगा डीकेपी” और हमारी यात्रा अभी शुरू हुई है इसलिए प्रशंसकों या दर्शकों को अलविदा नहीं .. आप दोनों पर बेहद खुशी और गर्व है। भगवान आपको हमेशा शुभकामनाएं और ढेर सारा प्यार मोहसिन और शिवांगी थू थू थू।”

 

Read More: Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar सलमान को एटिट्यूड दिखाना Afsana Khan को पड़ा भारी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT