होम / Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5th April 2022 Written Update प्री-वेडिंग फोटोशूट कराएंगे अभिमन्यु और अक्षरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5th April 2022 Written Update प्री-वेडिंग फोटोशूट कराएंगे अभिमन्यु और अक्षरा

Prachi • LAST UPDATED : April 5, 2022, 2:08 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5th April 2022 Written Update: स्टार प्लस सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों खूब धूम मचा रहा है। शो में हाल ही में दिखाया गया था कि महिमा के खीर न बनाने पर मंजरी किचन में चली जाती है। लेकिन खीर बनाने के दौरान ही वह बेहोश हो जाती हैं, हालांकि अभिमन्यु और अक्षरा वहां पहुंच जाते हैं। इस बात को लेकर अभिमन्यु अपनी ताई जी पर भड़क जाता है।

इतना ही नहीं, झगड़े के लिए बिरला फैमिली अक्षरा और गोयकना परिवार को दोषी ठहराते हैं। लेकिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। खीर वाले हंगामे के बाद अक्षरा और अभिमन्यु अपने कमरे में वक्त बिता रहे होते हैं। तभी वहां से महिमा गुजरती है और अक्षरा को परिवार में फूट डालने का दोषी मानती है। वह कहती हैं, “इस लड़की को मैं क्या समझती थी और यह क्या निकली? ये यहां आ गई तो घर में तो मेरी कोई वैल्यू ही नहीं रहेगी। फिर तो कोई भी मेरी बात ही नहीं मानेगा।”

सबके सामने खुलेगी आरोही की पोल

अक्षरा जैसे ही घर पहुंचती है, कायरव, वंश, बड़े पापा और परिवार के बाकी सदस्य उसके लिए कविता कहते हैं। साथ ही उससे प्री-वेडिंग फोटोशूट कराने के लिए भी कहते हैं। ये सब देख आरोही जल-भुनकर राख हो जाती है। आरोही, सीरत की फोटोज देखकर रोने लगती है। वह अभिमन्यु को फोटोशूट के बारे में बताती है, जिसे करवाने से पहले तो अभि मना कर देता है, लेकिन बाद में राजी हो जाता है। आनंद थेरेपी के दौरान अक्षरा की साइड लेते हैं, जिससे महिमा का पारा चढ़ जाता है। वह घर पर आनंद से बहस करने लगती हैं और कहती हैं।

दूसरी तरफ आनंद भी उन्हें ताना मारने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। वह कहते हैं कि कभी तुम्हें अक्षरा से परेशानी होती है तो कभी आरोही से जलन। दोनों के बीच बहस इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि आनंद वहां से चले जाते हैं और महिमा देखती रह जाती हैं। अक्षरा और अभिमन्यु शादी से पहले फोटोशूट कराते हैं। तभी वहां मौजूद बच्चे से अक्षू अपने परिवार की मुलाकात करवाती है। वह बच्चे से बड़े पापा और बड़ी मम्मी के बारे में बताती है, लेकिन जैसे ही वह आरोही की तरफ इशारा करती है। बच्चा तुरंत उसे एक्सीडेंट वाली दीदी कह देता है। वह कहता है कि जिस जगह एक्सीडेंट हुआ था, उस जगह पर ये दीदी कुछ जाकर ढूंढ रही थीं। बच्चे की बातें सुनते ही अभि और अक्षरा हैरान रह जाते हैं।

Read More: PM Modi Congratulates Grammys 2022 Winner Falguni Shah भारत मूल की सिंगर फाल्गुनी शाह ने विदेश में किया नाम रौशन

Read More: Priyanka Chopra Sporty Look Viral पति निक जोनास के बेसबॉल मैच में चियर करती नजर आई प्रियंका चोपड़ा

Read More: Singer B Praak दूसरी बार बनने जा रहे हैं पिता, पत्नी के बेबी बंप के साथ शेयर किया फोटो

Read More: Happy Birthday Rupali Ganguly टीवी की अनुपमा ने फैंस से मांगा यह खास गिफ्ट!

Read  More: Rashmika Mandanna Birthday आज 26वां जन्मदिन मना रहीं नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT