होम / मां बनीं ये रिश्ता क्या कहलाता फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह, घर आंगन में गूंजी किलकारियां

मां बनीं ये रिश्ता क्या कहलाता फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह, घर आंगन में गूंजी किलकारियां

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 16, 2022, 9:23 am IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actress
इंडिया न्यूज़, दिल्ली। ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अदाकारा मोहिना कुमारी सिंह के घर आखिरकार किलकारियां गूंज उठी है। खबर है कि टीवी सीरियल अदाकारा ने एक बेटे को जन्म दिया है। अदाकारा मोहिना कुमारी सिंह ने कुछ महीने पहले ही अपने फैंस को प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह ने इसके बाद अपने प्रेग्नेंसी के सफर की हर छोटी से बड़ी जानकारी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए बांटी। अब लंबे इंतजार के बाद उनके घर आंगन में किलकारियां गूंज उठी है। जिसके बाद एक्ट्रेस के फैंस में खुशी की लहर उठ गई है।

अदाकारा ने अभी तक नहीं शेयर की है गुडन्यूज
हालांकि अभी तक खुद अदाकारा ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी अपने फैंस को नहीं दी है। ये जानकारी टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के जरिए हाथ लगी है। रिपोर्ट के मुताबिक अदाकारा ने एक प्यारे के बेटे को जन्म दिया है। इस बारे में हालांकि अभी और जानकारी सामने नहीं आ पाई है। देखना होगा कि अदाकारा के परिवार से ये न्यूज कब तक कंफर्म हो पाती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actress
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actress

बता दें कि टीवी सीरियल स्टार मोहिना कुमारी सिंह ने अभी 4 दिन पहले ही एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर अपने फैंस को वर्चुअल बेबी शॉवर के लिए शुक्रिया अदा किया था। मोहिना कुमारी सिंह अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी एक्टिव रही और सोशल मीडिया पर अपनी दिनचर्या की जानकारी देती रही। अदाकारा ने इस दौरान काफी खूबसूरत भरतनाट्यम डांस रिहर्सल्स भी की थी। जिसका वीडियो आप यहां देख सकते हैं। Also Read – मोहिना कुमारी सिंह का हुआ वर्चुअल बेबी शावर, मां बनने से पहले मिला फैंस की तरफ से तोहफा

एक्टिंग छोड़ चुकी हैं मोहिना कुमारी सिंह
बता दें कि टीवी स्टार मोहिना कुमारी सिंह ने साल 2019 में सुयश रावत संग शादी रचाई थी। अदाकारा ने शादी के साथ ही ग्लैमर वर्ल्ड को बाय-बाय कर दिया। इसके बाद एक्ट्रेस यू-ट्यूब पर खूबसूरत ब्लॉग शेयर कर फैंस के साथ संपर्क में रहती है। शादी के 3 साल बाद ही अदाकारा ने मातृत्व की दुनिया में कदम रखा है।

Also Read: कुमार शानू ने संगीत में शिरकत की Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15th April 2022 Written Update

Also Read: डिलीवरी के बाद काम पर लौटीं भारती12 दिन के बच्चे को घर पर छोड़कर काम पर लौटीं भारती सिंह, बोलीं- खूब रोई

Also Read: शादी से पहले आलिया के आगे रणबीर ने टेके घुटने, फैंस ने बताया ‘जोरू का गुलाम’

Also Read: कभी सलवार-सूट में नजर आने वाली सपना चौधरी, अब हो चुकी हैं एकदम बोल्ड

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT