Wednesday, October 27, 2021
HomeमनोरंजनT-Series के latest song Chura Liya के लिए चार इंटरनेट सेंसेशन एक...

T-Series के latest song Chura Liya के लिए चार इंटरनेट सेंसेशन एक साथ

इंडिया न्यूज, मुंबई:
T-Series: भूषण कुमार की टी-सीरीज (T-Series) ने एक नया गाना चुरा (Chura Liya) लिया रिलीज किया है जिसमें जिसमें अनुष्का सेन (Anushka Sen) और हिमांश कोहली (Himansh Kohli) हैं। इस गाने को सचेत (Sachet) और परंपरा टंडन (Parampara Tandan) ने गाया है, जो प्रमुख संगीतकार-गायक की जोड़ी में से एक हैं। वे इंस्टाग्राम पर अपनी रील्स के लिए मशहूर हैं। कबीर सिंह, तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर, पल पल दिल के पास जैसी फिल्मों में सुपर हिट गानों के साथ, दोनों प्रतिभा, धैर्य और कड़ी मेहनत के प्रतीक हैं। सचेत टंडन ने कहा कि चुरा लिया कुछ दिल को छू लेने वाले बोल और लिरिक्स के साथ एक बेहतरीन सांग है।

किसी भी टी-सीरीज प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना हमेशा सम्मान की बात होती है और यही बात इस गाने के लिए भी है। वीडियो भी बहुत अच्छा बनाया है और यंग आर्टिस्ट अनुष्का और हिमांश ने इस ट्रैक की भावनाओं के साथ पूरा न्याय किया है। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि दर्शक इस रोमांचक सहयोग के बारे में क्या सोचते हैं। वहीं परम्परा टंडन कहती हैं कि टी-सीरीज जैसे प्रतिष्ठित लेबल के साथ काम करना हमारे लिए घर वापसी जैसा है।

इस बार, हमारे पास अनुष्का और हिमांश जैसी युवा प्रतिभाएं हैं जो सही में देखने लायक हैं। अनुष्का सेन ने कहा कि सिर्फ एक गाने में फीचर करने के लिए जो दुनिया के सबसे बड़े लेबलों में से एक है टी-सीरीज, वह भी जिसमें सचेत और परम्परा द्वारा आवाज दी गई है, एक युगल जिसे मैं न केवल अनुसरण करता हूं बल्कि मैं हूं उनके संगीत का इतना बड़ा प्रशंसक और हिमांश जैसे अद्भुत अभिनेता के साथ, चुरा लिया मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है!

 

Read More: Salim Khan क्यूं चाहते हैं Amitabh Bachchan को हो जाना चाहिए रिटायर!

 

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE