होम / Chhattisgarh Accident News:छत्तीसगढ़ में बोलेरो और बाइक की भिड़त में 1 की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh Accident News:छत्तीसगढ़ में बोलेरो और बाइक की भिड़त में 1 की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 21, 2024, 8:55 pm IST

संबंधित खबरें

Chhattisgarh Accident News

India News  Chhattisgarh (इंडिया न्यूज) Chhattisgarh Accident News: छत्तीसगढ़ में एक बोलेरो और मोटरसाइकिल में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मौके पर मौजूद है और मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हादसे में 1 की मौत

मिली जानकारी के अनुसार मोहला मानपुर अंबागढ़ चौकी जिले का हाईवे हो या ग्रामीण मार्ग थोड़े समय के अंतराल में युवाओं की मौत की खबर अब आम हो गई है। बढ़ते मौतों के ग्राफ के बीच आज शाम करीब 6:30 बजे राजनांदगांव चंद्रपुर हाईवे पर बिहारी कला के पास मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 07 सीडी 6971 सवार युवक अंबागढ़ चौकी की ओर जा रहा था। उसी समय विपरीत दिशा से बोलेरो वाहन सीजी 08 एपी 6466 मोहला की ओर जा रही थी। बताया जाता है कि बोलेरो वाहन और मोटरसाइकिल दोनों काफी तेज गति से चल रहे थे। इसी बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई जिसमें मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

दुर्घटना में मरने वाले युवक की पहचान ग्राम हिड़कोटोला (मर्री) निवासी सुखदेव पुरामे के रूप में हुई है। घटना की खबर सुनते ही यातायात निरीक्षक शेष नारायण देवांगन तत्काल मौके पर पहुंचे और हाईवे को खाली करवाया। जिले के मोहला मानपुर अंबागढ़ चौकी में आए दिन सड़क हादसों में युवकों की मौत की खबर आती रहती है। किसी दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत, किसी अन्य दुर्घटना में दो लोगों की मौत तो कभी एक साथ तीन लोगों की मौत की खबर से परिवार, गांव और वन क्षेत्र में दहशत फैल जाती है। यह क्रम बदस्तूर जारी है। सड़क दुर्घटनाओं के संबंध में बताया गया कि अंबागढ़ चौकी, मोहला, मानपुर विकासखंड अंतर्गत दुर्घटनाओं में मौत के अधिकांश मामले शराब पीकर वाहन चलाने के कारण हो रहे हैं। जिसके लिए पुलिस प्रशासन द्वारा व्यापक कदम उठाए जाने की जरूरत है।

Chhattisgarh News:आनलाइन दोस्ती करना पड़ महंगा, गिफ्ट भेजने की बात पर हुई लाखों की धोखाधड़ी

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम कर सकती है बदलाव, इस दिग्गज खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, जानें कैसी होगी भारत की संभावित प्लेंइग 11
लेबनान पेजर ब्लास्ट की जांच में आया इस व्यापारी का नाम, जानिए भारत के किस राज्य से है इसका कनेक्शन?
श्रीलंका में आर्थिक संकट के बाद पहली बार हुआ चुनाव, जानिए कौन बनेंगे अगले राष्ट्रपति?
Patna News: पटना NIT कैंपस में छात्रा ने की खुदकुशी, घटना के बाद छात्र-छात्राओं ने किया जमकर प्रदर्शन
Bihar Land Survey: बिहार में तीन महीने के लिए रोका गया जमीन सर्वे का काम, ये बड़ी वजह आई सामने
Dating Leave: अब किसी के भी प्यार में आड़े नहीं आएगा दफ्तर, ये कंपनी दे रही है डेट पर जाने के लिए लीव, अनोखी है ये कंपनी की लीव पॉलिसी
UN सुरक्षा परिषद का सदस्य बनने पर किताना ताकतवर हो जाएगा भारत, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
ADVERTISEMENT