Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनHappy Birthday Pooja Hegde जब बॉलीवुड डेब्यू के फेल होने से टूट...

Happy Birthday Pooja Hegde जब बॉलीवुड डेब्यू के फेल होने से टूट गई थीं एक्ट्रेस

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Happy Birthday Pooja Hegde: साउथ फिल्म अदाकारा पूजा हेगड़े आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। कम ही वक्त में अदाकारा ने साउथ और हिंदी फिल्म जगत में अपनी खास जगह बना चुकी हैं। टॉलीवुड की ये डस्की ब्यूटी इन दिनों कई दिलचस्प फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं।

एक्ट्रेस सुपरस्टार प्रभास की फिल्म राधे श्याम से लेकर रणवीर सिंह की सर्कस और थलापति विजय की फिल्म बीस्ट को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि इस बीच एक्ट्रेस ने कई शानदार फिल्मों के आफर भी ठुकरा दिए हैं। जो उनके फिल्मी करियर के लिए एक बड़ी गलती साबित हो सकते हैं। बता दें कि बॉलीवुड डेब्यू के फेल होने से टूट गई थीं पूजा हेगड़े। पूजा के जन्मदिन के मौके पर चलिए आज उनसे जुड़े कुछ रोचक तथ्यों के बारे में बात करते हैं।

Read More: Pre Birthday Celebration Pooja Hegde ने टीम के साथ किया सेलिब्रेट

(Happy Birthday Pooja Hegde) पूजा ने करियर की शुरूआत टॉलीवुड से की

अपने ग्लैमर और अभिनय से अब पूजा हेगड़ ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। पूजा साल 2010 में जो मिस यूनिवर्स इंडिया प्रतियोगिता हुई थी उसमें पूजा हेगड़े सेकंड रनरअप रही थीं। वहीं इसके बाद पूजा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत टॉलीवुड से की। यहां उन्होंने 2012 में सुपरहीरो फिल्म मुगामुदी से डेब्यू किया, जिसे निर्देशक मिसकिन ने डायरेक्ट किया था।

टॉलीवुड में कई फिल्में करने वालीं पूजा हेगड़े ने 2016 में फिल्म मोहन जोदारो के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स आफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। सभी को लगता है कि आशुतोष गोवारिकर ने पूजा हेगड़े को फिल्म के लिए पसंद किया था, लेकिन ऐसा नहीं है। आशुतोष की पत्नी ने पूजा को एक विज्ञापन में देखा था और तब उन्होंने उनके नाम को पति के पास रिकमेंड किया।

(Happy Birthday Pooja Hegde) पांच भाषाएं बोल लेती हैं Pooja

इस फिल्म के बाद पूजा के उनके को-स्टार ऋतिक रोशन के साथ उनके अफेयर की खबरें सुर्खियां बनने लगी थीं। हालांकि, पूजा ने इन खबरों को तूल नहीं पकड़ने दिया और उन्होंने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया था। पूजा ने बहुत ही चाव से इस फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन इस फिल्म के फ्लॉप होने के साथ ही उनका हिंदी दर्शकों पर छाने का मौका भी हाथ से छूट गया।

एक इंटरव्यू में पूजा ने इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अपना दर्द साझा किया था। पूजा ने बताया था कि मोहन जोदारो के फ्लॉप होने के बाद वो टूट गई थीं। पूजा ने बहुत ही चाव से इस फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन इस फिल्म के फ्लॉप होने के साथ ही उनका हिंदी दर्शकों पर छाने का मौका भी हाथ से छूट गया। पूजा के बारे में उनके फैंस शायद ये बात नहीं जानते होंगे कि वह पांच भाषाएं बोल लेती हैं, जिनमें तुलु, कन्नड़, मराठी, हिंदी और इंग्लिश शामिल हैं।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE