होम / Karnal: करनाल में डायल-112 टीम पर हमला, पुलिस कर्मचारियों के साथ जमकर की हाथापाई

Karnal: करनाल में डायल-112 टीम पर हमला, पुलिस कर्मचारियों के साथ जमकर की हाथापाई

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : August 22, 2024, 3:05 pm IST

India News Haryana (इंडिया न्यूज़),HaryanaNews: हरियाणा के करनाल के गांव डिंगर माजरा में आपस में मार-पीट की सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम पर आरोपी ने हमला कर दिया। आरोपियों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मचारियों के साथ जमकर हाथापाई की। पुलिस कर्मचारियों पर पत्थर भी चलाए। । पुलिस कर्मचारियों की शिकायत पर घरौंडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

SPO को जान से मारने की धमकी दी

EASI जगपाल सिंह ने बताया कि उनको 21 अगस्त को गांव डिंगर माजरा निवासी सोनिया से सूचना मिली थी कि उसका देवर उसके साथ लडा़ई कर रहा है। वह SPO राजेंद्र के साथ गई तो पता चला कि सोनिया ने अपने देवर बलिंद्र पर बड़ा आरोप लगाया कि वह उसके व उसके परिवार के साथ हाथापाई कर रहा है। इस बारे में जब व बलिंद्र से बात करने लगे तो उसने SPO राजेंद्र व मेरे साथ भी मारपाीट की, गालियां दी और SPO को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसने हम दोनों के साथ हाथापई की। सरकारी काम में रुकावट डाली आरोपी ने उन्हें लात घूसे मारे और गली में पड़े पत्थर भी मारे। उनका कॉलर पकड़कर वर्दी भी फाड़ी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस कर्मचारियों की शिकायत पर मामला दर्ज हो गया है। बहुत ही जल्द आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा। अभी मामले की जांच हो रही है।

ये भी पढ़े: Tips For Mood Swings: पीरियड्स के दौरान गुस्से का कारण और इससे राहत पाने के आसान उपाय

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

आखिर कैसे एक साधारण सा चूहा बन गया था गणपति बप्पा का वाहन? बड़ी रोचक है कहानी!
जेल की सजा इस आदमी के लिए बनी मौज, मिले 419 करोड़ रुपये, पूरा मामला जान खिसक जाएगी पैरों तले जमीन 
MP Tourism : इस किले में रहने वाले राजा ने रानी के साथ किया था कांड, काट दिया था सिर
डॉक्टरों के इंतजार में 2 घंटे तक हॉल में अकेली बैठी रहीं ममता बनर्जी…,फिर खाली कुर्सियों के सामने जो हुआ उसे देख सब हैरान
Mangesh encounter: सुल्तानपुर डकैती में शामिल था मंगेश यादव, यूपी डीजीपी ने पेश किए कई प्रमाण
‘इतना एटिट्यूड क्यों’, Malaika Arora के बेटे अरहान ने Arjun Kapoor संग की ऐसी हरकत, नाना के अंतिम संस्कार से वीडियो हुआ वायरल
इजरायल आर्मी में शामिल महिला जवानों की कितनी है सैलरी, जानकर दुनिया के सबसे अमीर देश के लोगों के भी उड़ जाएंगे होश
ADVERTISEMENT