होम / Double Murder: व्यापारी दंपति की चाकू से गोदकर हत्या, घर में खून से लथपथ मिले दोनों के शव

Double Murder: व्यापारी दंपति की चाकू से गोदकर हत्या, घर में खून से लथपथ मिले दोनों के शव

India News Editor • LAST UPDATED : September 24, 2021, 4:01 pm IST

नरेश भारद्वाज, कैथल:
Double Murder: शुक्रवार दोपहर को शहर के मॉडल टाउन हाउसिंग बोर्ड इलाके में एक आढ़ती व उसकी पत्नी की बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश मौका से फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हत्या का कारण व्यापारिक लेन-देन में पैदा हुई रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया है।

Double Murder in Model Town Housing Society 

मॉडल टाउन हाउसिंग बोर्ड में रहने वाले व्यापारी सत्यवान(61) दोपहर को 1:00 बजे दुकान से खाना खाने के लिए अपने घर आए थे। इसी बीच दो लोग जबरदस्ती उनके घर में घुस गए और सत्यवान पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले करने शुरू कर दिए। सत्यवान की चीखें सुनकर उनको बचाने के लिए उनकी पत्नी कैलाशो देवी आई। बदमाशों ने उस पर भी चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले कर दिए। (Double Murder) दोनों को मरा समझकर बदमाश मौका से फरार हो गए। पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें पड़ोसी सत्यवान के घर से आवाज सुनाई दी। जब वे घर बाहर आए तो 58 वर्षीय कैलाशो घर के दरवाजे पर खून में लथपथ पड़ी मिली। उन्होंने उसे संभाला तो उसमें सांस नहीं मिले।

इसकी सूचना वहीं कालोनी में रहने वाले उनके रिश्तेदारों को दी। साथ ही पुलिस को सूचित किया। रिश्तेदारों ने घर के अंदर जाकर देखा तो वहां पर 61 वर्षीय सत्यवान भी खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला। पड़ोसियों ने बताया कि कमरे में कैलाशो की चुड़ियां टूटी पड़ी मिली। साथ ही घर के हाल को देखते हुए ऐसा लगा कि कैलाशों ने बदमाशों को जमकर सामना किया। जो उनके साथ लड़ते हुए दरवाजे तक पहुंच गई। जहां पर उसने अपनी अंतिम सांस ली। जबकि व्यापारी का शव बैडरूम में पड़ा मिला।

पूरा घर खून से लाल बना हुआ था। घटना की सूचना पाकर सत्यवान का साडू मौके पर पहुंचा उसने बताया कि सत्यवान की कुछ लोगों से रंजिश चल रही थी। उन्हें शक है कि उन्हें लोगों ने सत्यवान की भाड़े के लोगों से हत्या करवाई है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने खुद जाकर मौके का जायजा लिया और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। एसएफएल की टीम मौके पर पहुंची और नमूने लेकर जांच के लिए भेज दिए।

Double Murder

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को डबल मर्डर की सूचना मिलने पर वो पहुंचे। चाकू से मर्डर किया गया। प्रथम जांच में आपसी रंजिश सामने आई है। शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की जांच गहनता से जारी है।

 

Must Read:- हरियाणा की Singer Harshita Dahiya के मर्डर में आया था Jitendra Gogi का नाम

Connect With Us: Twitter facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Islamic practices in China: चीन शिनजियांग में इस्लामी प्रथाओं पर लगा रहा रोक, मस्जिदें की गई ध्वस्त- Indianews
Weather Today: केरल, अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय में भारी बारिश; दिल्ली में लू का प्रकोप जारी-Indianews
Ring Found In Israel: इजरायल में खुदाई के दौरान मिली 2300 साल पुरानी अंगूठी, देखकर सभी हैरान-Indianews
Petrol Diesel Prices: कच्चे तेल की कीमत, SMS से जानें अपने शहर में पेट्रोल और डीजल के ताजा रेट-Indianews
1 जून से देशभर में बदल जाएंगे कई जरुरी नियम, ड्राइविंग लाइसेंस से लेकर आधार कार्ड तक जानें डीटेल-Indianews
Landslides in NE States: पूर्वोत्तर के चार राज्यों में तबाही, भूस्खलन, तूफान और चक्रवात रेमल ने ली 32 लोगों की जान -Indianews
Lok Sabha Elections 2024: सातवें चरण के मतदान से पहले भाजपा के दिग्गज काशी में जुटेंगे, ये बड़े नेता होंगे शामिल-Indianews
ADVERTISEMENT