होम / Video: फरीदाबाद में क्रूर माँ ने 11 साल के बेटे को बेरहमी से पीटा, पिता ने उठाया यह बड़ा कदम

Video: फरीदाबाद में क्रूर माँ ने 11 साल के बेटे को बेरहमी से पीटा, पिता ने उठाया यह बड़ा कदम

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 28, 2024, 6:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Haryana Shocking Video: फरीदाबाद के एक वायरल वीडियो में एक महिला अपने 11 साल के बेटे को बेरहमी से पीटती दिख रही है। लड़के के पिता द्वारा साझा किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि मां अपने बेटे के पास बैठी है और बारी-बारी से उसे पीट रही है और मौखिक रूप से गाली दे रही है। न्यूज 24 की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना में सूरजकुंड इलाके में रहने वाला एक डॉक्टर शामिल है।

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, उसमें महिला द्वारा अपने बच्चे को पीटते हुए कई फुटेज दिखाई दे रहे हैं। वह उसके ऊपर बैठकर उस पर हमला करती नजर आ रही है और हमले के दौरान वह लड़के को लात भी मार रही है। फुटेज में बच्चे के पिता को हमले के दौरान हस्तक्षेप करते और बच्चे को उसकी क्रूर मां से बचाते हुए भी दिखाया गया है।

क्रूर महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले पिता ने अपनी पत्नी के क्रूर व्यवहार के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। उसने दावा किया कि जब उसने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, तो उसकी पत्नी ने जहर खाने और अपने बच्चे को देने की धमकी दी। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके अलावा, बच्चे ने अपनी मां के खिलाफ बाल संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज कराई है।

Video: रील के चक्कर में फंस गई महिला टीचर, लोगों ने दिए ये रियेक्शन

बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के आदेश के बाद सूरजकुंड थाना पुलिस ने मां के खिलाफ क्रूरता का मामला दर्ज किया है। केस दर्ज होने के बाद महिला अपने बेटे को लेकर अपनी मां के घर चली गई। बाद में बच्चे ने सीडब्ल्यूसी को बयान देकर अपने पिता पर नशे का आदी होने का आरोप लगाया। जांच का उद्देश्य यह निर्धारित करना है कि बच्चे को ऐसे दावे करने के लिए कौन प्रभावित कर रहा है।

अपनी शिकायत में पिता ने कहा कि उन्होंने 17 साल पहले दिल्ली की डॉक्टर से शादी की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि जैसे-जैसे उनका बेटा बड़ा होता गया, उनकी पत्नी अधिक स्वामित्व वाली हो गई, जिसके परिणामस्वरूप बहस और शारीरिक हिंसा हुई। उन्होंने दुर्व्यवहार के लिए उसे जिम्मेदार ठहराया।

सूरजकुंड पुलिस स्टेशन के SHO शमशेर सिंह ने कहा कि चुनाव ड्यूटी के कारण उन्होंने अभी तक बच्चे का बयान नहीं लिया है। बच्चे के बयान देने के तुरंत बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Mount Everest: माउंट एवरेस्ट पर ‘ट्रैफ़िक जाम’, 2 पर्वतारोहियों के मरने की आशंका , देखें वायरल वीडियो-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Prerna Sthal: उपराष्ट्रपति आज करेंगे प्रेरणा स्थल का उद्घाटन, रखी जाएगी स्वतंत्रता सेनानियों की प्रतिमा -IndiaNews
Dulhan Ka Video: शादी के जोड़े में दुल्हन ने दिखाया स्टंट, दूल्हा देखता ही रह गया मुह, देखें वीडियो-Indianews
PM-Kisan Scheme: पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, किसानों को जारी करेंगे हजारों करोड़ रुपये -IndiaNews
Aaj Ka Panchang: आज ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय-Indianews
Ganga Dussehra 2024: आज मनाया जा रहा गंगा दशहरा का त्योहार, जानें स्नान और दान का शुभ मुहूर्त-Indianews
Madhya Pradesh: फ्रिज में मिला गोमांस, मध्य प्रदेश पुलिस ने तोड़े 11 लोगों के घर -IndiaNews
Samsung Galaxy F15 की कीमत में हुई कटौती, Airtel यूजर्स के लिए मिल रहा खास तोहफा-Indianews
ADVERTISEMENT