होम / Haryana Assembly Election 2024: जेपी दलाल ने दिया विवादित बयान, हरियाणा में बनी सरकार तो दिल्ली वाले 6 महीने में गिरा देंगे

Haryana Assembly Election 2024: जेपी दलाल ने दिया विवादित बयान, हरियाणा में बनी सरकार तो दिल्ली वाले 6 महीने में गिरा देंगे

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : August 22, 2024, 5:20 pm IST

India News Haryana (इंडिया न्यूज़),HaryanaNews: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद नेताओ में बयान बाजी तेज हो गई है। बता दें कि इसी बीच कैबिनेट मंत्री JP दलाल का विवादित बयान दे दिया है। भिवानी में पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए JP दलाल ने बताया कि अगर किसी तरह हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आ गई तो दिल्ली वाले 6 महीने भी सरकार नहीं चलने देंगे।

बाद में आधी-आधी सीटे हो गई

कार्यक्रम को संबोधित करते समय JP दलाल ने बताया कि प्रदेश में हर तरफ बहुत अधिक शोर मच रहा है कि कांग्रेस की सरकार आएगी। इससे पहले लोकसभा चुनाव में शोर मचा रखा था। फिर बाद में आधी-आधी सीटे हो गई। इस बार तो बात 40-42 की है। मंत्री ने बताया कि अगर बुरी से बुरी अगर हमसे ऊपर वाला नाराज भी हो गया या फिर कोई ऊच नीच भी हो गई तो दिल्ली में 6 महीना नहीं पकड़ने देंगे।

दीपक बाबरिया ने किया पलटवार

JP दलाल के बयान पर हरियाणा के कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने बड़ा पलटवार किया है। उन्होंने JP दलाल के इस्तीफा मांगा है। बाबरिया ने बताया BJP नेताओं के इस तरह के बोल उनकी मानसिकता को जाहिर करते हैं, मंत्री ने अपनी पार्टी की एक बड़ी साजिश को उजागर किया है. ED और CBI को उन पर रेड डालनी चाहिए, उन्होंने देशद्रोह का काम किया है. JP दलाल ने संविधान की खुलेआम धज्जियां उड़ कर रखी हैं. कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि ऐसे नेता को पार्टी से बाहर निकाल कर बाहर करना चाहिए और जेल में डालना होगा।

ये भी पढ़े: Tips For Mood Swings: पीरियड्स के दौरान गुस्से का कारण और इससे राहत पाने के आसान उपाय

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT