होम / Nuh Crime: लड़की से अभद्रता व्यवहार करने पर युवक को मिली खौफनाक सजा

Nuh Crime: लड़की से अभद्रता व्यवहार करने पर युवक को मिली खौफनाक सजा

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : August 24, 2024, 4:25 pm IST

Nuh Crime

India News (इंडिया न्यूज),Nuh Crime: हरियाणा के नूंह जिले के तावड़ू क्षेत्र से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, जहां एक युवक को लड़की से अभद्र व्यवहार का आरोप लगाकर तालिबानी सजा दी गई। घटना गांव डालाबास की है, जहां हाशिम नामक युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर बर्बरता से पिटाई की गई और उसके सिर के बाल काट दिए गए।

मारपीट के साथ काटे सिर के बाल 

गांव डालाबास के रहने वाले हाशिम ने बताया कि वह बुधवार शाम को रिश्तेदार से मिलकर घर लौट रहा था। रास्ते में एक दुकान पर रुका, जहां कुछ युवकों ने उसकी जेब में रखे 70 हजार रुपये देख लिए और उस पर हमला कर दिया। अपनी करतूत छुपाने के लिए युवकों ने हाशिम पर लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगाया और एक मकान के सामने पेड़ के पास ले गए। उसे पेड़ से उल्टा लटकाकर मारपीट की। शरीर पर भी कई जगह जख्म हो गए। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

मौके पर पहुंचे परिजन 

सूचना पाकर हाशिम के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे हमलावरों के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया। हाशिम की शिकायत पर पुलिस ने रहीस, आसिफ, सफी, शौकत, नासिर, लक्खा, सलमान, इसराइल, ताहिर और जमशेद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

Also Read: Fake CM Flying Squad: टॉफी बेचने वाला बना फर्जी सीएम फ्लाइंग का अधिकारी, कई जिलों में मारा था छापा

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT