होम / Panipat Crime News Today 12 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के दोनों दोषियों को फांसी की सजा

Panipat Crime News Today 12 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के दोनों दोषियों को फांसी की सजा

Harpreet Singh • LAST UPDATED : February 18, 2022, 8:41 pm IST

इंडिया न्यूज, पानीपत :
Panipat Crime News Today : शुक्रवार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुमित गर्ग की कोर्ट ने 12 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले दो दोषियों को फांसी की सजा सुनाई। यह पानीपत के इतिहास में पहला मामला है जब किसी दोषी को फांसी की सजा हुई है। दोनों दोषियों ने जनवरी 2018 में पड़ोस की ही एक बच्ची के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था।

न्यायाधीश सुमित गर्ग की कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए दोनों दोषियों को लेकर कहा कि ऐसे लोगों को समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं है, ये लोग समाज के लिए खतरा है। जज ने दोषियों को आईपीसी की धारा 302, 376 ए व 6 पॉक्सो में फांसी की सजा, 20-20-20 हजार का जुर्माने की सजा सुनाई है। अगर दोषी 376 डी में दंडित की गई जुर्माना राशि भरते हैं तो वह 25 हजार की राशि पीड़ित परिवार को दी जाएगी।

14 जनवरी को मिला था बच्ची का शव Panipat Crime News Today

मतलौडा थाना क्षेत्र के गांव उरलाना कला के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसकी बड़ी बहन विवाहित है। बहन की 12 साल की बेटी बचपन से ही उसके पास रहती थी। 13 जनवरी 2018 की शाम करीब 6 बजे उसकी भांजी घर का कूड़ा फेंकने के लिए बाहर गई थी, जोकि उसी समय से लापता हो गई थी। उसकी परिजनों ने रातभर तलाश की, मगर उसका कही कोई सुराग नहीं लगा था।

14 जनवरी 2018 को भांजी का शव नग्न अवस्था में गांव की एक चौपाल के पास पड़ा मिला था। मामा ने पुलिस को कहा था कि उसे नहीं पता कि यह वारदात किसने की है और न ही उसको किसी पर शक है। जिसने भी यह वारदात की है, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

शव के साथ भी की दरिंदगी

पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को जल्द ही सुलझाते हुए 14 जनवरी 2018 को वारदात में शामिल बच्ची के पड़ोस में रहने वाले दो युवक प्रदीप पुत्र दयानंद व सागर उर्फ कल्लू पुत्र चंद्रभान को गिरफ्तार किया था। उन्होंने पुलिस पूछताछ में इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बारे में स्वीकार किया था। दोषियों ने पुलिस को बताया था कि वह दोनों पक्के दोस्त हैं। प्रदीप की पत्नी बच्चों सहित करीब 10 दिन से दिल्ली मायका गई हुई थी।

13 जनवरी 2018 की शाम करीब साढ़े 5 बजे वह दोस्त सागर के साथ अपने घर के बाहर खड़ा था। इसी दौरान उनकी आंखों के सामने से बच्ची हाथ में कूड़ा लेकर दूसरी जगह पर फेंकने के लिए जाती हुई दिखाई दी। जिसे देखकर दोनों ने ही उसके साथ दुष्कर्म करने का प्लान बनाया।

जब बच्ची कूड़ा फेंक कर वापस लौट रही थी तो प्लान के मुताबिक सागर ने उसका मुंह दबा लिया और प्रदीप ने उसे उठा लिया। इसके बाद दोनों उसे मकान में ले गए। मकान में ले जाने के बाद पहले प्रदीप और फिर सागर ने दुष्कर्म किया था। इसके बाद जब बच्ची चीखने-चिल्लाने लगी तो दोनों ने उसके गले में डली शॉल से उसका गला घोंट उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दोनों दरिंदों ने शव को पूरा नग्न कर दिया और फिर बारी-बारी शव के साथ भी दुष्कर्म किया। रात के समय में दोषियों ने बच्ची के शव को चौपाल के पास नग्न अवस्था में ही फेंक दिया था।

Read More : Haryana New Corona Guidelines कोरोना से जुड़े सभी प्रतिबंधों को हटाने का हरियाणा सरकार ने किया एलान

Also Read : Corona Update Today 17 February 2022 पिछले 24 घंटे में सामने आए 30,757 नए मामले, 541 लोगों ने गंवाई जान

Also Read : Corona Update Today 16 February 2022 बीते 24 घंटों में सामने आए 30,615 कोरोना के नए मामले, 514 लोगों ने गंवाई जान 

Also Read : Relief in India from Corona आज देश मिले में 27409 केस, 347 की हुई मौत

Also Read : New Guidelines of Corona Released 14 फरवरी से लागू, विदेशी यात्रियों को मिली होम क्वारंटाइन से छूट

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aishwarya Rai की मॉडलिंग के दिनों का पुराना वीडियो आया सामने, लुक्स देख नहीं करेंगे यकीन -Indianews
King Charles Net Worth: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय से भी ज्यादा अमीर है ये शख्स, यहां जानें नाम और पूरी संपत्ति-indianews
भारी सुरक्षा के बीच नजर आए Salman Khan, फैंस और पैप्स को रखा गया दूर – Indainews
हीरामंडी के बाद Sonakshi ने मांगी Manisha Koirala से माफी, वजह जान रह जाएंगे दंग -Indianews
Buffalo Milk VS Cow Milk: गाय या फिर भैंस, किस पशु का दूध होता है सेहत के लिए फायदेमंद ? -Indianews
Saudi Arab: इस मुस्लिम देश के इतिहास में पहली बार फैशन शो में शामिल हुई स्विमसूट मॉडल्स, देखें तस्वीर-Indianews
Kyrgyzstan: किर्गिस्तान में भीड़ हिंसा, भारतीय दूतावास ने छात्रों को घर के अंदर रहने की दी सलाह-indianews
ADVERTISEMENT