होम / हरियाणा के जींद में पुलिस कर्मियों पर हमला, बचाव में की हवाई फायरिंग, 30 पर केस दर्ज

हरियाणा के जींद में पुलिस कर्मियों पर हमला, बचाव में की हवाई फायरिंग, 30 पर केस दर्ज

India News Desk • LAST UPDATED : May 3, 2022, 8:51 pm IST
  • रोहतक सीआईए स्टाफ पुलिसकर्मी पर हुए जानलेवा हमले के संदिग्धों की तलाश में पहुंची थी पुलिस 

इंडिया न्यूज, हरियाणा। रोहतक सीआईए स्टाफ पुलिसकर्मी पर हुए जानलेवा हमले के संदिग्धों की तलाश में रात को जिला जींद के गांव पीपलथा की एक बस्ती में पहुंची थी। उसी दौरान बस्ती के लोग पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई पर उतर आए और साथ ही उन लोगों ने पुलिस पार्टी पर पथराव भी कर दिया। पुलिस ने भी आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग करनी पड़ी। इस पथराव में चार पुलिस कर्मियों को मामूली चोटें आईं और गढ़ी थाना प्रभारी की गाड़ी के शीशे टूट गए।

हमले की सूचना मिलते ही सहायक पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह अतिरिक्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घिरे हुए पुलिस कर्मियों को बाहर निकाला।

गढ़ी थाना पुलिस ने घायल एएसआई की शिकायत पर 13 लोगों को नामजद कर 30 अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला करने, छीना झपटी करने, शस्त्र अधिनियम, तोड़फोड़ करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इन पुलिसकर्मियों को आई चोटें

गढ़ी थाना प्रभारी डा. सुनील पुलिस टीम के साथ उचाना में पिछले दिनों रोहतक सीआईए स्टाफ पुलिसकर्मी पर हुए जानलेवा हमले के संदिग्धों की तलाश में रात को गांव पीपलथा की एक बस्ती में पहुंची थी।

उसी दौरान बस्ती के लोग पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई पर उतर आए और साथ ही उन लोगों ने पुलिस पार्टी पर पथराव भी कर दिया, जिसमें एएसआई सतपाल, सिपाही रमेश कुमार, सिपाही विकास, होमगार्ड जवान प्रदीप तथा संदीप को हल्की चोटें आईं।

बस्ती के लोगों ने थाना प्रभारी की गाड़ी के शीशे भी तोड़ डाले। पुलिस पार्टी पर पथराव करने तथा पुलिस कर्मियों के घिरे होने की सूचना पाकर एएसपी कुलदीप सिंह, शहर तथा सदर थाना नरवाना, उचाना थाना तथा सीआईए टीम के साथ गांव पीपलथा पहुंचे और फंसे पुलिस कर्मियों को निकालने का प्रयास किया।

आपको बता दें कि गांव पीपलथा की जिस बस्ती में पुलिस पहुंची थी, वह बस्ती नशे तथा अपराध के लिए बदनाम है। देर रात को बस्ती में पुलिस को देखकर बस्ती के लोग भड़क गए।

लोग हाथापाई करने के साथ-साथ पथराव पर उतर आए। जब अच्छा-खासा पुलिसबल बस्ती में पहुंचा तो बस्ती की तरफ से दर्जनभर से ज्यादा फायर किए गए। वहीं, पुलिस ने भी चार पांच गोलियां हवा में दागीं और वहां फंसे हुए पुलिस कर्मियों को बाहर निकाला।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Sharad Pawar’s House Attacked : शरद पवार के घर पर हमला करने वाले 107 पर केस, सीएम उद्धव ठाकरे ने दिया सख्त कार्रवाई का आश्वासन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT