होम / Support to Punjab BJP In-Charge पंजाब भाजपा प्रभारी शेखावत को शांडिल्य ने दिया समर्थन

Support to Punjab BJP In-Charge पंजाब भाजपा प्रभारी शेखावत को शांडिल्य ने दिया समर्थन

Sachin Saini • LAST UPDATED : February 11, 2022, 9:12 pm IST

Support to Punjab BJP In-Charge पंजाब भाजपा प्रभारी शेखावत को शांडिल्य ने दिया समर्थन

  • शांडिल्य बोले : ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर मोदी का साथ न छोड़ेंगे

इंडिया न्यूज, अंबाला :

Support to Punjab BJP In-Charge : केंद्रीय जलशक्ति मंत्री एवं पंजाब प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत का ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने अंबाला के नजदीक गांव अलीमाजरा में कथावाचक करनैल सिंह गरीब द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचने पर स्वागत किया।

शांडिल्य ने पंजाब की सभी सीटों पर बीजेपी व गठबंधन की जीत निश्चित करने व राष्ट्रहित में भाजपा को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को भगवान परशुराम जी का चित्र व भगवा दोशाला देकर समर्थन दिया।

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि बीजेपी गठबंधन सरकार बनाने जा रही है। पंजाब प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने समर्थन देने पर शांडिल्य का आभार जताया और कहा कि सब एकजुट होकर नया पंजाब बनाने के लिए आगे आएं।

शेखावत ने कहा कि ब्राह्मण महापंचायत के समर्थन से पंजाब में भाजपा को मजबूती मिलेगी। गजेंद्र शेखावत ने कहा कि शांडिल्य की वाणी की ऊर्जा ब्राह्मण समाज ही नहीं, सर्वसमाज में खून की गति बढ़ा देती है।

शांडिल्य को गजेंद्र सिंह शेखावत ने सिरोपा व दोशाला देकर सम्मान भी दिया। ब्राह्मण महापंचायत के वीरेश शांडिल्य ने कार्यक्रम में कहा कि पंजाब में विकास तभी संभव है, अगर डबल इंजन की सरकार बनेगी और पंजाब में भाजपा को आगे लाया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनहितैषी नीतियों को पंजाब अपनाए व पंजाब को कर्जामुक्त करने में अपनी आहुति डाले। शांडिल्य ने जनसमूह के सामने गीत भी गाया कि ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर मोदी का साथ न छोड़ेंगे। शांडिल्य ने दावा किया कि भाजपा सरकार बना रही है।

शांडिल्य ने कहा जो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गत 26 दिसंबर को बाल वीर दिवस गुरु गोबिंद सिंह के साहिबजादा जोरावर सिंह व फतेह सिंह की शहादत याद में मनाने का फैसला लिया है, यह पूरे विश्व के लिए गर्व और गौरव की बात है।

वर्ष 1947 के बाद कई सिख प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति देश में रहे लेकिन ऐसा फैसला साहिबजादों के लिए किसी ने नहीं लिया, जैसा कि नरेंद्र मोदी ले गए जो पूरे विश्व के लिए गौरव की बात है।

शांडिल्य ने सनातन धर्म समाज से अपील की कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। पंजाब में अबकी बार भगवा लहराएंगे। शांडिल्य ने कहा कि ब्राह्मण समाज 36 बिरादरी का पथ प्रदर्शक है और वह पूरे पंजाब में ब्राह्मणों समेत सर्वसमाज को भाजपा के पक्ष में लेकर आएंगे। इस मौके पर सिख जत्थेबंदियों के भी प्रमुख लोग मौजूद रहे। Support to Punjab BJP In-Charge

Read More : Uttarakhand Assembly Election भाजपा तोड़ेगी अपने पुराने सभी रिकॉर्ड : पीएम

Connect With Us : Twitter | Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Afghanistan Flash Floods: अफगानिस्तान में बाढ़ से 300 लोगों की मौत,1,000 से अधिक घर नष्ट-Indianews
PM MODI: पंकज वोहरा ने किया बड़ा खुलासा, कहा-2005 में नरेंद्र मोदी को प्रधान मंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया गया था-Indianews
Lok Sabha Election 2024: बठिंडा सीट से बीजेपी उम्मीदवार IAS परमपाल कौर के चुनाव लड़ने पर विवाद, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या 2024 चुनाव के बाक़ी चरणों में पाकिस्तान बड़ा मुद्दा बन गया है, जानें लोगों कि राय-Indianews
क्या होता है Friendship Marriage? जानिए क्यों बढ़ रहा इसका ट्रेंड-Indianews
Stunt Ka Video: युवक की सड़क पर हीरोपंती करनी पड़ी भारी, जिंदगी भर याद रखेगा अपना कारनामा-Indianews
Loksabha Elections 2024: ओडिशा के सभी जिलों के नाम बताएं, पीएम मोदी ने CM नवीन पटनायक को दी चुनौती-Indianews
ADVERTISEMENT