होम / Acid attack 2 सगी बहनों पर युवकों ने किया एसिड अटैक

Acid attack 2 सगी बहनों पर युवकों ने किया एसिड अटैक

India News Editor • LAST UPDATED : October 1, 2021, 1:06 pm IST

बड़ी बहन बूरी तरह झुलसी
इंडिया न्यूज, सिरसा:
(Acid attack) ऐलनाबाद में शुक्रवार को दो युवकों ने सड़क पर जा रही 2 सगी बहनों पर तेजाब फेंक दिया, जिससे एक युवती गंभीर रूप से झुलस गई। उसे राहगीरों ने अस्पताल में दाखिल करवाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व युवती के परिजन भी मौके पर पहुंचे। इस घटना में जिन दो युवकों का नाम आ रहा है, उनमें से एक युवक सिरसा स्थित रानियां रोड का रहने वाला है, जबकि दूसरा ऐलनाबाद में ही रहता है।

घायल युवती की बहन सोनू ने बताया कि वह अपनी बहन के साथ घर में जा रही थी कि बिजली घर के पास बंटी सैनी व भरत सोनी ने उन पर तेजाब फेंक दिया। जिससे उसकी बड़ी बहन के शरीर का काफी हिस्सा झुलस गया। सोनू का कहना है कि उसकी बहन के पति की मौत हो चुकी है। बहन के तीन बच्चे हैं। आरोप है कि बंटी उसकी बहन से फोन पर बातचीत करता था। वहीं, सूत्रों से पता चला है कि ये घटना परिवार के आसपी विवाद को लेकर हुई। ऐलनाबाद निवासी भरत सोनी का पीड़िता के परिवार से विवाद चल रहा है। इसलिए उसने अपने दोस्त बंटी सैनी को अपने साथ लेकर इस घटना को अंजाम दिया। सोनू का आरोप है कि बंटी सैनी ने ही तेजाब फेंका है।

Connect Us : Twitter facebook

Tags:

Acid attack

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT