होम / Sunny Deol: सनी देओल को आई Struggle के दिनों की याद, दर्द बयां करते हुए कहीं ये बात

Sunny Deol: सनी देओल को आई Struggle के दिनों की याद, दर्द बयां करते हुए कहीं ये बात

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 27, 2023, 11:11 pm IST
ADVERTISEMENT
Sunny Deol: सनी देओल को आई Struggle के दिनों की याद, दर्द बयां करते हुए कहीं ये बात

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Deol: एक्टर सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस फिल्म में 450 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है पूर्ण मेरा इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर कि इस बात ने सबको चौका दिया कि गदर फिल्म के सफल होने के बाद भी उन्हें संघर्ष करना पड़ा। बता दे फिल्म ग़दर 2001 में रिलीज हुई थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। हालांकि, एक्टर सनी देओल ने सुपरहिट दी उसके बाद भी उनका काम नहीं मिला।

मेरे पास कोई काम नहीं था- सनी देओल

अभिनेता ने कहा कि, गदर सदी की बहुप्रशंसित फिल्म थी, “गदर से पहले, मेरे पास कोई समस्या नहीं थी। जब गदर सदी की बहुप्रशंसित फिल्म थी, तब भी मुझे ज्यादा काम नहीं मिल रहा था।” जब इस पर अभिनेता से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब दुनिया बदल रही है और हिंदी फिल्म उद्योग बॉलीवुड बन रहा है। सनी ने तर्क देते हुए कहा कि कॉरपोरेट्स ने कब्जा कर लिया है और सब कुछ बदल गया था। मेरे पास कोई काम नहीं था।

संबंध न होने की वजह से नहीं मिल रहा था काम

अपनी बात आगे जारी रखते हुए एक्टर ने कहा कि,अब जब वह पीछे मुड़कर देखते हैं तो उन्हें एहसास होता है कि उनका अस्तित्व उनके द्वारा किए गए काम की वजह से है। उन्होंने कहा कि गदर के बाद वह कुछ भी अच्छा नहीं कर रहे थे या किसी लोकप्रिय सिनेमा का हिस्सा नहीं थे। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने कभी भी बड़े लोगों या बड़ी कंपनियों के साथ काम नहीं किया, क्योंकि उनका उनसे कोई संबंध नहीं था।

इसके बजाय, उन्होंने आने वाले फिल्म निर्माताओं को चुना, जिनमें उन्हें एक ड्राइव दिखाई दी। सनी ने मुस्कुरा कर दर्द बया करते हुए कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि आज वही लोग उनके लिए कितने खुश हैं।

ये भी पढ़ें- Rakshabandhan 2023: 30 या 31 किस दिन मनाई जाएगी राखी, क्या होगा उचित मुहूर्त सब जानें यहां

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT