होम / Bilaspur News: कारोबारी को धमकाकर करवाया साइन, 50 हजार के 8 चेक हड़पे

Bilaspur News: कारोबारी को धमकाकर करवाया साइन, 50 हजार के 8 चेक हड़पे

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 7, 2024, 12:49 pm IST

Bilaspur News

India News HP (इंडिया न्यूज़), Bilaspur News: बिलासपुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक कारोबारी हेमराज से जबरन दस्तावेजों पर साइन करवाकर 50 हजार रुपये के आठ चेक छीन लिए गए। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पीड़ित कारोबारी ने घुमारवीं अदालत में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: Uttarakhand News: दूसरे दिन भी मलारी हाईवे बंद, यहां जानिए मसूरी और यमुनोत्री मार्ग का हाल

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, हेमराज का एक राजस्थान के व्यापारी के साथ लेनदेन का मामला था, लेकिन किसी बात पर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद, राजस्थान के व्यापारी ने अपने साथ कुछ लोगों को लेकर हेमराज के पास पहुंचा और उसे धमकाते हुए दस्तावेजों पर जबरन साइन करवा लिया। इसके साथ ही, आरोपी ने हेमराज से 50 हजार रुपये के आठ चेक भी छीन लिए। बता दें कि इस धोखाधड़ी के मामले को लेकर हेमराज ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

साइन करवाकर दी धमकी

हेमराज ने बताया कि घटना के दौरान आरोपी व्यापारी ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने इस मामले की जानकारी किसी को दी, तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। इसके अलावा, पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिसकर्मी घटना स्थल पर जाकर छानबीन कर रहे हैं और आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ने के लिए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी और मामले की तह तक पहुंचा जाएगा।

Read More: Vande Bharat : वंदे भारत एक्सप्रेस चलाने को लेकर आपस में भिड़े कर्मचारी, गार्ड के साथ की बदतमीजी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT