होम / Hamirpur News: दिल दहला देने वाली घटना! शराब के नशे में अपने ही दोस्त के साथ किया कांड

Hamirpur News: दिल दहला देने वाली घटना! शराब के नशे में अपने ही दोस्त के साथ किया कांड

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 10, 2024, 3:36 pm IST
ADVERTISEMENT
Hamirpur News: दिल दहला देने वाली घटना! शराब के नशे में अपने ही दोस्त के साथ किया कांड

Hamirpur News

India News HP (इंडिया न्यूज़), Hamirpur News:  हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से एक दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है। यहां एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की गला घोंटकर हत्या कर दी। इस मामले में जिला हमीरपुर के उपमंडल भोरंजी के जाहू कलां में प्रवासी मजदूर योगेश कुमार की हत्या के आरोपी को कोर्ट ने न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले आरोपी को 5 दिन के रिमांड पर भेजा गया था। जांच के दौरान भोरंजी पुलिस ने सभी सबूत जुटाकर हत्या का आरोप साबित कर दिया है।

थाना प्रभारी ने दी ये जानकारी

भोरंज थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने बताया,हत्या के आरोपी मोनू यादव को 5 दिन तक पुलिस के हवाले किया गया था जिसके बाद शनिवार को उसे बीच कोर्ट में पेश किया गया और न्यायधानी को प्रार्थना पत्र भेजा गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। कोर्ट में सभी साक्ष्य प्रमाण पत्र पेश कर दिए गए हैं।
Baghpat News: देवरानी से जेठ बना रहा था अवैध संबंध, जेठानी ने देखा तो कर दिया कांड!

गौरतलब है कि मृतक योगेश कुमार जिसकी उम्र 37 साल थी वो कई महीनों से सुनैहल खड्ड के किनारे जाहू पंचायत के वार्ड नंबर-8 जाहू कलां गांव में अपने परिवार के साथ रहता था। योगेश कुमार उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। वो यहां पर फेरी का काम करता था। वहीं, आरोपी मोनू यादव भी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और जाहू कलां के साथ लगते क्रशर पर कुक का काम करता था। दोनों में दोस्ती थी और उनका साथ में उठना बैठना था।

गला घोंटकर की थी दोस्त की हत्या

26 सितंबर की शाम को दोनों ने साथ में शराब पी और कहासुनी के दौरान उनमें झगड़ा हो गया था। जिसके बाद मोनू यादव ने योगेश कुमार की गला दबाकर हत्या कर दी। वृद्ध ने खुद ही मृतक की पत्नी को योगेश की मौत की जानकारी दी थी। जिसके बाद योगेश की पत्नी ने पुलिस में जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज कराई। जांच के दौरान पुलिस को मोनू यादव पर शक हुआ, क्योंकि योगेश की मौत के वक्त वह नशे में था। जिसके बाद पुलिस ने मोनू को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की और पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT