होम / Himachal News: हर्ष महाजन ने CM अरविंद केजरीवाल पर किया हमला, इस्तीफा देनी की मांग

Himachal News: हर्ष महाजन ने CM अरविंद केजरीवाल पर किया हमला, इस्तीफा देनी की मांग

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 14, 2024, 5:22 pm IST

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal News: BJP के राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन ने सर्वोच्च न्यायालय से दिल्ली के CM को दिए जाने वाले बेल पर बताया कि केजरीवाल को पूर्ण रूप से अभी राहत नहीं मिली बल्कि सशर्त जमानत मिली है। महाजन ने बताया कि जो CM किसी फाइल को साइन नहीं कर सकते, दफ्तर नहीं जा सकते, तो उनके लिए आखिर बचा ही क्या है।

पद से इस्तीफा दे देना चाहिए

आगे उन्होंने कहा कि केजरीवाल को CM पद की गरिमा रखते हुए और दिल्ली की आम जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए अपना इस्तीफा दे देना चाहिए। सांसद हर्ष महाजन ने हमला करते हुए कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने भ्रष्टाचारी केजरीवाल को सशर्त जमानत के आदेश दिया है। इस आदेश के बाद केजरीवाल को तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। केजरीवाल ऐसा नहीं करेंगे, क्योंकि उनमें नैतिकता की 1 बूंद भी नहीं बची है।

6 महीने तक जेल में रहे

हर्ष महाजन ने बताया कि केजरीवाल पहले कहते थे कि अगर किसी पर आरोप लग जाए, तो उसको इस्तीफा दे देना चाहिए, आज उन्हीं केजरीवाल को सशर्त जमानत मिली है। अगर कोई व्यक्ति किसी संवैधानिक पद पर बैठा है और उसे जेल हो जाए, तो उस व्यक्ति को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। लेकिन केजरीवाल 6 महीने तक जेल में रहे और आज सशर्त बेल मिलने पर भी इस्तीफा नहीं दे रहे हैं, और यह कहना गलत नहीं होगा कि भ्रष्टाचार युक्त CM अभियुक्त।

Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़, गोलीबारी में एक नक्सली ढेर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT