होम / Himachal Electricity Board: हिमाचल प्रदेश में ब्लैक आउट की तैयारी, क्या हैं बिजली बोर्ड कर्मचारियों की मांगें ?

Himachal Electricity Board: हिमाचल प्रदेश में ब्लैक आउट की तैयारी, क्या हैं बिजली बोर्ड कर्मचारियों की मांगें ?

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 25, 2024, 4:42 pm IST
ADVERTISEMENT
Himachal Electricity Board: हिमाचल प्रदेश में ब्लैक आउट की तैयारी, क्या हैं बिजली बोर्ड कर्मचारियों की मांगें ?
India News Himachal (इंडिया न्यूज),Himachal Electricity Board: हिमाचल में CM सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली सरकार की परेशानी कम नहीं हो रही है। बता दें कि अब हिमाचल प्रदेश राज्य बिजली बोर्ड के कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ संघर्ष तेज करने का फैसला लिया है। आपको बता दें कि कर्मचारियों ने राज्य सरकार को अपनी साथ मांगों से अवगत करवाया था, जो पूरी नहीं हुई हैं। ऐसे में अब हिमाचल बिजली बोर्ड कर्मचारी-इंजीनियर संयुक्त मोर्चा ने सोमवार 28 अक्टूबर को जमकर धरना-प्रदर्शन करने का मन बना लिया है।

ब्लैक आउट की तरफ बढ़ सकते हैं

आपको बता दें कि बिजली बोर्ड कर्मचारी प्रदेश भर में दोपहर 1:30 बजे एकत्रित होकर  जमकर प्रदर्शन करेंगे। यहीं भविष्य की योजना भी तैयार होगी। सोमवार को बिजली बोर्ड के कर्मचारी राज्य सरकार को बड़ा झटका दे सकते हैं।  अगर राज्य सरकार ने इस गतिरोध को समाप्त करने की कोशिश नहीं की, तो आने वाले समय में कर्मचारी राज्य में ब्लैक आउट की तरफ जा सकते हैं।

राज्य सरकार को अल्टीमेटम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिमाचल बिजली बोर्ड कर्मचारी-इंजीनियर संयुक्त मोर्चा के संयोजक लोकेश ठाकुर और सह संयोजक हीरा लाल वर्मा ने कहा  कि संयुक्त मोर्चा की आपात बैठक में राज्य सरकार को अल्टीमेटम दे दिया गया है।उन्होंने कहा कि बिजली बोर्ड को विघटित कर निजी कंपनियां को देने का प्रयास किया जा रहा है। हाल ही में बिजली बोर्ड से 51 पदों को समाप्त  किया गया है, जो बिलकुल गलत है। हिमाचल बिजली बोर्ड कर्मचारी-इंजीनियर संयुक्त मोर्चा ने इसके पीछे बिजली बोर्ड को अस्थिर करने की उम्मीद भी जाहिर की है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT