होम / Himachal Jobs: बिजली कर्मचारियों को लगा झटका! सुक्खू सरकार ने 81 लोगों को नौकरी से निकाला; जानें वजह

Himachal Jobs: बिजली कर्मचारियों को लगा झटका! सुक्खू सरकार ने 81 लोगों को नौकरी से निकाला; जानें वजह

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 23, 2024, 12:43 pm IST
ADVERTISEMENT
Himachal Jobs: बिजली कर्मचारियों को लगा झटका! सुक्खू सरकार ने 81 लोगों को नौकरी से निकाला; जानें वजह

Himachal Jobs

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Jobs:  हिमाचल प्रदेश में बिजली कर्मचारियों के बीच हाहाकार मचा हुआ है। सुक्खू सरकार ने बिजली बोर्ड में ऑउटसोर्स पर तैनात 81 चालकों को नौकरी से निकालने का फैसला लिया है। यह निर्णय 1 नवंबर से प्रभावी होगा। इससे पहले, सरकार ने बोर्ड में एक्सईएन, एसडीओ समेत 51 बड़े अधिकारियों के पद समाप्त कर दिए थे, जिससे कर्मचारियों में नाराजगी बढ़ गई है।

इन क्षेत्रों में नहीं ली जाएंगी चालकों की सेवाएं

सरकारी पत्र के अनुसार, सोलन, शिमला, सिरमौर, कांगड़ा, मंडी, हमीरपुर, ऊना, और बिलासपुर जैसे क्षेत्रों में चालकों की सेवाएं अब नहीं ली जाएंगी। इस पर बिजली बोर्ड के इंजीनियरों और कर्मचारियों के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की, लेकिन कोई समाधान नहीं निकल सका।

Unnao News: ‘कीर्तनों से हमे दिक्कत होगी’, मंदिर बनने पर भड़के मुस्लिम तो एकजुट हुए हिंदू, फिर किया गया ये फैसला

सभी चालक कर सकते हैं आंदोलन

अब कर्मचारी वर्क टू रूल के तहत काम करने का निर्णय ले चुके हैं और शाम 6 बजे से सुबह 9 बजे तक काम नहीं करेंगे। इसके अतिरिक्त, कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन नहीं मिलने और पुराने वाहनों को स्क्रैप करने के फैसले से भी असंतोष बढ़ रहा है। इस स्थिति के चलते आंदोलन की संभावना बढ़ गई है।

‘अगर मुसलमान जागा तो एक भी हिंदू…’, देश के 3 बड़े नेताओं को इस शख्स ने खुलेआम दी धमकी, पकड़ा गया तो सजा याद रखेंगी 7 पुश्तें

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT