होम / Himachal News: निषाद कुमार के कोच नदीम अहमद ने सरकार पर उठाए सवाल, जानें पूरी खबर

Himachal News: निषाद कुमार के कोच नदीम अहमद ने सरकार पर उठाए सवाल, जानें पूरी खबर

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 14, 2024, 2:53 pm IST

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal News: पैरालंपिक में 2 मेडल जीतने वाले निषाद कुमार को अभी नौकरी के नाम महज आश्वासन ही दिए जा रहे हैं। बता दें कि पिछली सरकार में भी निषाद कुमार को मेडल जीतने पर नौकरी देने का बड़ा दावा किया गया पर जमीनी हकीकत कुछ और ही है। इस बार भी मौजूदा CM की ओर से निषाद को बधाई संदेश तो मिल गया है। नौकरी कब मिलेगी, इसको लेकर कुछ भी साफ नहीं है।

खिलाड़ियों का मनोबल भी टूटेगा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निषाद कुमार के कोच नदीम अहमद के अनुसार हिमाचल में निषाद इकलौता खिलाड़ी हैं। जिन्होंने पैरालंपिक में लगातार देश को पदक दिलवाए हैं। इनामी राशि को लेकर कोच की ओर से यह मांग भी उठाई जा रही है कि पैरालंपिक में मेडल विजेता को राज्य सरकार की ओर से जो उचित सम्मान निधि मिलती है। वह जरुर मिलनी चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो दूसरे खिलाड़ियों का मनोबल भी टूटेगा। नदीम अहमद ने बताया कि वह हरियाणा से हैं और वहां निषाद कुमार जैसे खिलाड़ियों को 4 करोड़ की इनामी राशि सरकार से मिलती है और नौकरी भी।

बधाई देना भी मुनासिब नहीं समझा

आपको बता दें कि निषाद कुमार को भी इस बात का बड़ा दुख है कि दुनिया में इंडिया का नाम रोशन करने के बाद भी प्रदेश के किसी मंत्री अथवा नेता ने फोन पर उन्हें बधाई भी देना मुनासिब नहीं समझा। निषाद ने बताया कि इस बार जो कुछ कमी रह गई है। उसे अगली बार पूरा करेंगे। पिछली सरकार में सरकारी नौकरी को लेकर मिले आश्वासन के सवाल पर निषाद ने बताया कि इस बारे में वह क्या कह सकते हैं। वह अपनी ओर से प्रयास कर रहे हैं। पैरालंपिक में सिल्वर पदक के बाद CM का संदेश भी उन्हें मिला। वह उनका इसके लिए आभार व्यक्त करते हैं।

Alwar News: चोरों का आतंक! दिनदहाड़े हुई लाखों की चोरी, लोगों में बना डर का माहौल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi University News: डीयू गेट से हटाई अंबेडकर प्रतिमा, ABVP ने की पुनः स्थापना और संविधान पार्क की मांग
ये पहली बार नहीं जब Israeli ने सिर्फ एक बटन दबा कर मचाई तबाही…,जानें कैसे दुश्मनों को उनके घर में ही नेस्तनाबूत कर देता है इजराइल
क्या अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए सेलेब्स को दी गई थी फीस? Ananya Panday ने तोड़ी चुप्पी
बेंगलुरु के जंगल से निकलकर बाहर टहलने आया ये खुंखार जानवर, छूटे शहरवासियों के पसीने, दहशत में लोग
बारिश न बिगाड़ दें भारत और बांग्लादेश के पहले टेस्ट मैच का खेल, जानें कैसा रहेगा चेन्नई में मौसम का मिजाज
Baghpat Road Accident: यूपी में भीषण सड़क हादसा! ट्रॉली और पिकपक की भिंड़त में 2 की मौत
UP Roadways: बस से सफर करने वालों को मिली बड़ी सौगात, इन बसों के टिकट भी होंगे ऑनलाइन बुक
ADVERTISEMENT