होम / Himachal Politics: जयराम ठाकुर का CM सुक्खू पर तीखा हमला- 'घर पर उड़ाए जा रहे…'

Himachal Politics: जयराम ठाकुर का CM सुक्खू पर तीखा हमला- 'घर पर उड़ाए जा रहे…'

Anjali Singh • LAST UPDATED : August 30, 2024, 1:32 pm IST

Himachal Politics

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Politics: हिमाचल प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर उबाल आ गया है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मौजूदा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके घर की जासूसी की जा रही है। जयराम ठाकुर ने आरोप लगाया कि उनके घर के ऊपर ड्रोन उड़ाए जा रहे हैं और उनके ऊपर नजर रखी जा रही है। इस बयान से हिमाचल की राजनीति में सनसनी फैल गई है, और विपक्ष ने इसे निजता के अधिकार का उल्लंघन करार दिया है।

Read More: 2 साल के बच्चे को अपने किडनैपर से हुआ ऐसा मोह, दूर होते ही फूट-फूटकर रोया, पुलिसवाले भी हुए इमोशनल, देखें वीडियो

शिमला SP पर भी साधा निशाना

इसके अलावा जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के शिमला के एसपी पर भी आरोप लगाया कि यह ड्रोन उन्हीं के आदेश पर उड़ाया गया था। उन्होंने कहा, “जब मैं विधानसभा के लिए निकल रहा था, तब मैंने अपने घर के ऊपर ड्रोन देखा। यह सरकार निजता का उल्लंघन कर रही है। फोन तो पहले से ही टैप किए जा रहे हैं, और अब निगरानी के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल हो रहा है।” बता दें कि जयराम ठाकुर ने इस पूरी घटना को गैर-कानूनी और अनुचित बताया। उन्होंने कहा कि उनके घर की तरफ आने वाली हर गाड़ी की तस्वीर खींची जा रही है और उन पर नजर रखी जा रही है। इस तरह की हरकतों से वे बहुत परेशान हैं और इसे लोकतांत्रिक मूल्यों के खिलाफ बताया।

जानें पूरी खबर

बता दें कि मुख्यमंत्री सुक्खू ने इस मामले पर कोई प्रत्यक्ष प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने जयराम ठाकुर के आरोपों को निराधार बताते हुए इसे भाजपा की हताशा का परिणाम बताया है। यह घटना हिमाचल प्रदेश की मानसून सत्र के दौरान हुई, जिससे विधानसभा का माहौल भी गरमाया हुआ है। अब देखना होगा कि इस मुद्दे पर आगे क्या कार्रवाई होती है और राज्य की राजनीति किस दिशा में आगे बढ़ती है।

Read More: क्या योगी के खिलाफ है CM मोहन यादव? बुलडोजर एक्शन और यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर दिया बड़ा बयान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT