होम / Himachal toilet seat tax: निर्मला सीतारमण ने हिमाचल कांग्रेस पर साधा निशाना, बोली- "टॉयलेट के लिए टैक्स वसूलना शर्म की बात"

Himachal toilet seat tax: निर्मला सीतारमण ने हिमाचल कांग्रेस पर साधा निशाना, बोली- "टॉयलेट के लिए टैक्स वसूलना शर्म की बात"

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 5, 2024, 10:53 am IST
ADVERTISEMENT
Himachal toilet seat tax:  निर्मला सीतारमण ने हिमाचल कांग्रेस पर साधा  निशाना,  बोली-

Himachal toilet seat tax

India News HP (इंडिया न्यूज़),Himachal toilet seat tax:   रेहड़ी-पटरी वालों के बाद अब हिमाचल में शौचालय की सीट पर टैक्स को लेकर नया विवाद शुरू हो गया है। हिमाचल प्रदेश में शहरी क्षेत्रों में सरकार द्वारा शौचालय की सीट पर टैक्स लगाने की खबरों पर भाजपा ने शुक्रवार को कांग्रेस की आलोचना की। हालांकि, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भी इस दावे का खंडन किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज्य सरकार ने शहरी क्षेत्रों में स्थित घरों में प्रत्येक शौचालय सीट के लिए 25 रुपये मासिक शुल्क लगाया है।

निर्मला सीतारमण ने एक्स पर पोस्ट किया

दरअसल केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमे उन्होंने पोस्ट में लिखा – अविश्वसनीय, यह सच है! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी स्वच्छता को एक जन आंदोलन बना रहे हैं और यहां कांग्रेस (टैगिंग) लोगों से शौचालय के लिए टैक्स वसूल रही है! यह शर्म की बात है।


Indore Airport Bomb Threat: इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मेल से फैला हड़कंप 


बता दें कि, ये बात केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कही थी। इस पर उनसे टिप्पणी मांगी गई थी जिसपर उन्होंने कहा था कि, ”इससे पता चलता है कि कांग्रेस ने न तो लोगों के कल्याण के लिए काम किया है और न ही करेगी। उसे सिर्फ सत्ता हासिल करने और गांधी परिवार को बढ़ावा देने की चिंता है।


CG Weather: इन जिलों में बढ़ी बारिश की संभावना, जानें मौसम विभाग का ताजा अपडेट 


 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT