होम / Kangra Accident: दिल दहला देने वाला हादसा! बस और टैक्सी की भयंकर टक्कर, दो लोग गंभीर रूप से घायल

Kangra Accident: दिल दहला देने वाला हादसा! बस और टैक्सी की भयंकर टक्कर, दो लोग गंभीर रूप से घायल

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 24, 2024, 12:58 pm IST
ADVERTISEMENT
Kangra Accident: दिल दहला देने वाला हादसा! बस और टैक्सी की भयंकर टक्कर, दो लोग गंभीर रूप से घायल

Kangra Accident

India News HP (इंडिया न्यूज़), Kangra Accident: हिमाचल के धर्मशाला से दर्दनाक हादसे की जानकारी सामने आई है। जिसे जानने के बाद आपकी रूह तक कांप जाएगी। पुलिस थाना धर्मशाला के अंतर्गत पिंगलनाला में देर रात को एक निजी बस और टैक्सी के बीच जोरदार टक्कर होने की जानकारी मिली है। बता दें कि रात साढ़े नौ बजे के करीब गगल से निजी बस धर्मशाला की ओर आ रही थी तो और टैक्सी धर्मशाला से गगल की ओर जा रही थी। इस दौरान अचानक ही पिंगलनाला के पास दोनों की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल है। 

घायलों की पहचना की जा रही

हादसे के दी घटना स्थल पर हाहाकार मच गया। वहीं घायलों की पहचान की जा रही है ताकि उनके परिजनों से संपर्क साधा जा सके। फिलहाल घायल को धर्मशाला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर कर दिया गया है। पुलिस थाना धर्मशाला के परभारी नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरु कर दी है।

UP News: नागिन का इंतकाम! एक के बाद एक कई लोगों को उतारा मौत के घाट, रूह कांप देगी ये खबर

बता दें कि, ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी धर्मशाला के अंतर्गत पिंगलनाला में हादसे हो चुके है। धर्मशाला में सड़क हादसों की संख्या की सटीक जानकारी समय-समय पर बदलती रहती है। हाल के आंकड़ों के अनुसार, इस क्षेत्र में कई सड़क हादसे हुए हैं, लेकिन विशेष संख्या बताना कठिन है। यदि आपको किसी विशेष अवधि या घटना की जानकारी चाहिए, तो स्थानीय समाचार या पुलिस रिपोर्ट्स से जानकारी प्राप्त करना बेहतर रहेगा।

महाभारत में इस योद्धा ने की थीं चार शादीयां, जिसमें से एक तो थी बला की खूबसूरत और बलशाली, जानें क्या है पूरी कहानी?

हिमाचल में अब तक कितने सड़क हादसे हो चुके है

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों की संख्या हर साल बदलती रहती है। सूत्रों के मुताबिक, 2022 में राज्य में करीब 1,400 से अधिक सड़क दुर्घटनाएं हुई थीं, जिनमें कई लोगों की जान गई।

Bihar Govt Jobs: दिवाली से पहले नीतीश सरकार की बड़ी सौगात! 40 हजार पदों पर होगी भर्ती

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT