होम / Sanjauli Masjid Controversy: संजाैली मस्जिद मामले में AIMIM नेता शोएब जमई की एंट्री, बोले- हाईकोर्ट में करेंगे PIL!

Sanjauli Masjid Controversy: संजाैली मस्जिद मामले में AIMIM नेता शोएब जमई की एंट्री, बोले- हाईकोर्ट में करेंगे PIL!

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 25, 2024, 5:06 pm IST

Sanjauli Masjid Controversy: AIMIM नेता शोएब जमई

India News HP (इंडिया न्यूज),Sanjauli Masjid Controversy: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में संजौली मस्जिद मामले को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। हाल ही में AIMIM नेता शोएब जामई शिमला स्थित मस्जिद पहुंचे और जायजा लिया। उन्होंने इस जगह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें वह मस्जिद के आसपास की इमारत दिखा रहे हैं।

दरअसल, शोएब जामई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर संजौली मस्जिद से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह मस्जिद के आसपास की इमारत दिखाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में जामई कह रहे हैं, ”अन्य इमारतों की ऊंचाई भी मस्जिद के बराबर है।” उन्होंने इस संबंध में हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर करने की भी बात कही है।

MP News: महिला के मौत पर मचा बवाल! पुलिस को सूचना दिए बिना हुआ अंतिम संस्कार

शोएब जामई ने की ये मांग

AIMIM नेता शोएब जामई ने कहा, “शिमला की संजौली मस्जिद के आसपास जितनी भी इमारतें हैं, वो अवैध रूप से बनाई गई हैं। इन सभी की ऊंचाई मस्जिद की ऊंचाई से भी ज्यादा है। शिमला नगर निगम ने खुद सात हजार अवैध निर्माणों की पहचान की थी। क्या उन सभी पर बुलडोजर चलेगा या सिर्फ मस्जिद को निशाना बनाया गया?

इस वीडियो में इसका लाइव सबूत है इसलिए हमारी टीम ने फैसला किया है कि हम हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर करेंगे, ताकि सात हजार अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चले।’

MP News: महिला के मौत पर मचा बवाल! पुलिस को सूचना दिए बिना हुआ अंतिम संस्कार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bihar Politics: रोहिणी ने CM नीतीश पर कसा तंज, कहा- चाचा जी के चहेते प्यादे का सवाल…’
‘प्रसाद में जानवरों की चर्बी पाई गई तो इतना बवाल…’,तिरुपति लड्डू को लेकर ये क्या बोल गए Owaisi
रोज सुबह खाली पेट पीएं इस काले बीज का पानी, शरीर से बाहर फेंक देगा Cholesterol से Diabetes तक बीमारियां
जानें क्या है Sleepmaxxing? जो लोगाों को बेहतर नींद दिलाने में कर रहा मदद
इधर विक्ट्री प्लान लेकर अमेरिका गए जेलेंस्की उधर पुतिन ने किया खेल…, दुनिया के सबसे खतरनाक नेता के इस चाल से सन्न रह गए दुनिया भर के ताकतवर देश
ना धोनी ना कोहली ना सचिन…ये खिलाड़ी है भारत का सबसे अमीर क्रिकेटर, संपति जान उड़ जाएंगे होश
Suicide Pod से हुई पहली आत्महत्या, क्या है ये बिना दर्द के मौत देने वाली मशीन? जान के उड़ जाएंगे होश
ADVERTISEMENT