होम / आईफा 2022 में डांस करते नजर आए अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय भी सीट पर थिरकती हुई आई नजर

आईफा 2022 में डांस करते नजर आए अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय भी सीट पर थिरकती हुई आई नजर

Sachin • LAST UPDATED : June 6, 2022, 2:20 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: आईफा 2022 में अबू धाबी में बॉलीवुड के स्टार्स ने जम कर महफ़िल जमाई। स्टार्स परफोेमन्स के दौरान स्टेज पर खूब नाचते हुए नजर आए। कई स्टार्स ने अपने धमाकेदार परफॉरमेंस से सभी का दिल जीत लिया। अभिषेक बच्चन ने भी आईफा में रॉकिंग डांस परफॉर्मेंस दी जिसने शो में मौजूद सभी का दिल जीत लिया। लेकिन अभिषेक की डांस परफॉर्मेंस की वजह से ऐश्वर्या राय चर्चा में बनी हुई हैं।

अभिषेक का ये डांस वीडियो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन का डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिषेक अपनी डांस परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज से नीचे उतरकर अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के सामने नाचते दीखते है। अभिषेक को इतने जोश में डांस करता देखकर ऐश्वर्या भी सीट पर बैठे हुए ही पूरे जोश से डांस करने लगती हैं। दोनों का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

अभिषेक और ऐश्वर्या का दिखा प्यार

वीडियो में जैसे की आप देख सकते हैं कि अभिषेक को डांस करते देखकर उनकी बेटी आराध्या भी अपने पिता का साथ देती है और उनके साथ डांस करने लगती है। आईफा अवॉर्ड में बच्चन परिवार को यूं थिरकते देखना फैंस के लिए काफी एक्ससिटिंग है। ये वीडियो बच्चन परिवार के फैंस को फैमिली गोल्स दे रही है। एक फैमिली को किस तरह एक दूसरे को सपोर्ट करना चाहिए, ये वीडियो इसका बेस्ट उदाहरण है।

अभिषेक और ऐश्वर्या पहले भी कई शोज में अपनी इस केमिस्ट्री को दिखा चुके है। लेकिन हल ही में वायरल हो रही इस वीडियो से फैंस काफी प्रभावित नजर आ रहे है। लेकिन आईफा 2022 में अपनी ड्रेस और लुक पर एक्ट्रेस को एक बार फिर से ट्रोल होना पड़ रहा है। ब्लैक गाउन, रेड लिपस्टिक और मिडिल पार्टेड हेयर स्टाइल में ऐश्वर्या का लुक फैंस को काफी अच्छा लगा। उनके कई फैंस का ये भी कहना था की ऐश्वर्या हर इवेंट में एक जैसा ही लुक कैरी करती है।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.