होम / आईफा 2022 में छलके सलमान के आंसू , बोनी कपूर का किया फ्लॉप करियर को सवारने के लिए धन्यवाद

आईफा 2022 में छलके सलमान के आंसू , बोनी कपूर का किया फ्लॉप करियर को सवारने के लिए धन्यवाद

Sachin • LAST UPDATED : June 6, 2022, 12:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने आईफा 2022 में होस्टिंग की और शो को चार चाँद लगाए। सलमान स्टेज पर अपने करियर को डूबने से बचाने वालो का धन्यवाद करते नजर आए। उन्होंने फिल्ममेकर्स और बोनी कपूर का शुक्रियाअदा किया।

सलमान शो में हुए इमोशनल

सलमान खान शो के दौरान बोने कपूर को दिल से शुक्रिया करते नजर आए। सलमान ने अपनी सक्सेस का क्रेडिट फिल्ममेकर बोनी कपूर को दिया। उन्होंने बताया कैसे बोनी कपूर ने उन्हें 2009 मे फिल्म वॉन्टेड में काम करने का मौका दिया। जिसके सलमान शुक्रगुजार हैं। इस बात को बताते हुए सलमान इमोशनल हो गए। उनकी आंखें नम हो गई थीं.आईफा 2022 में सलमान ने कहा- बोनी कपूर ने पूरी जिंदगी मेरी मदद की। जब मेरा करियर बुरे दौर से गुजर रहा था बोनी कपूर ने मुझे वॉन्टेड दी। फिर एक और फिल्म दी नो एंट्री, जो अनिल कपूर की कमबैक मूवी थी. बोनी जी ने मेरी काफी मदद की, जिसके लिए मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा।

सुनील शेट्टी ने भी की थी मदद

सलमान ने अपनी शुरूआती दिनों के बारे में भी बात की, जब वे एक्टर नहीं बने थे। सलमान कहते हैं- जब मेरे पास पैसे नहीं थे। सुनील शेट्टी की मिसचीफ नाम से दुकान थी। मैं स्टोन वॉश जीन्स, बूटस और पर्स देख रहा था। मुझे पता था मैं इसे नहीं खरीद सकता क्योंकि मेरे पास इतने पैसे नहीं थे। लेकिन अन्ना यानि सुनील शेट्टी ने मेरी आंखें देखीं और मुझे गिफ्ट करने का फैसला किया जो मैं चाहता था। ये बात बताते हुए सलमान अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे।

सलमान ने रमेश तौरानी का भी शुक्रिया अदा किया जिन्होंने एक्टर को फिल्म पत्थर के फूल में सलमान को मूका दिया था। जब उनके पास मैंने प्यार की सक्सेस के 6 महीनों तक कोई फिल्म नहीं थी। सलमान ने बताया,”मैंने प्यार किया की सफलता के बाद भाग्यश्री ने फिल्में छोड़ दी। उनकी शादी हो गई और इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। उन्हें उनका सारा क्रेडिट मिला, 6 महीनों तक मेरे पास कोई फिल्म नहीं थी। फिर भगवान जैसे शख्स रमेश मेरी जिंदगी में आए। उस समय मेरे पिता रमेश जी के ऑफिस गए। फिल्ममेकर ने उन्हें म्यूजिक के लिए 5 लाख रुपये दिए। इस तरह से मुझे पत्थर के फूल फिल्म मिली।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Almond Oil: बादाम का तेल लगाने के ये हैं फायदे, दूर होंगी इससे जुड़ी परेशानियां-Indianews
24 साल पहले फरदीन खान के साथ काम करने से मना कर चुके थे Sanjay leela bhansali, बताई थी ये वजह -Indianews
Pro-Palestine Protests: फिलिस्तीन समर्थन में विरोध प्रदर्शन करना भारतीय छात्रा को पड़ा भारी, अमेरिकी पुलिस ने किया गिरफ्तार-Indianews
बॉडी शेमिंग करने वाले ट्रोलर्स को Rashami Desai ने दिखाया आईना, दिया करारा जवाब -Indianews
San Antonio Police: अमेरिका में भारतीय मूल के एक व्यक्ति को पुलिस ने मारी गोली, जानें क्या था मामला-Indianews
लव आज कल फेम Arushi Sharma ने दिखाई शादी की नई तस्वीरें, एक्ट्रेस ने गुलाबी लहंगा किया फ्लॉन्ट -Indianews
Virat Kohli: कोहली की शानदार पारी ने जीता दर्शकों का दिल, डुपलेसी ने विराट को दिया श्रेय-Indianews
ADVERTISEMENT