होम / India News Manch 2023: भारतीय संस्कृति को नष्ट करना चाहता है विपक्ष, सुधांशु त्रिवेदी ने सनातन पर विपक्ष को घेरा

India News Manch 2023: भारतीय संस्कृति को नष्ट करना चाहता है विपक्ष, सुधांशु त्रिवेदी ने सनातन पर विपक्ष को घेरा

Shubham Pathak • LAST UPDATED : December 15, 2023, 1:12 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),India News Manch 2023: हर साल की तरह इस साल भी इंडिया न्यूज़ देश का सबसे बड़ा राजनीतिक मंच आयोजन कर रहा है। ये आयोजन दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में हो रहा है। 13 दिसंबर से शुरू हुए इस कार्यक्रम का आज (15 दिसंबर को) आखिरी और तीसरा दिन (India News Manch 2023) है। जहां आज मंच पर भाजपा के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस को राम मंदिर और सनातन धर्म को लेकर जबरदस्त घेरा। इसके साथ ही त्रिवेदी ने कहा कि, विपक्ष लगातार भारतीय संस्कृति को खत्म करना चाहती है।

भारतीय संस्कृति को खत्म करना चाहती है विपक्ष

मंच पर आते ही राज्यसभा सांसद ने राम मंदिर और भारतीय संस्कृति को लेकर विपक्ष का जोरदार घेराव किया। त्रिवेदी ने कहा कि, विपक्ष लगातार रूप से सनातन को लेकर गलत बयान देती आई है। इससे साफ प्रतित होता है कि, विपक्ष भारतीय संस्कृति को खत्म करना चाहती है। वहीं राम मंदिर के निमंत्रण को लेकर त्रिवेदी ने कहा कि, ये कोई भाजपा का मुद्दा नहीं है ये राष्ट्रीय मुद्दा है इसलिए जो पद पे विराजमान है उन्हें ही संतो ने निमंत्रित किया है।

‘कश्मीर में हालात बदले हैं’

वहीं कश्मीर पर बोलते हुए त्रिवेदी ने कहा कि, आतंकी का बोलबाला था जहां अब डल लेक पर देश का झंडा लिए लोग दिखते हैं। जन जन जन तक विकास की किरण पहुंच रही है। कश्मीर किसी की जागीर नहीं है। अनुच्छेद 370 का हटना उनके लिए दुख की बात है जो उसे अपनी जागीर समझते थें

‘गांधी गाय को पूजते थे’-सुधांशु त्रिवेदी

इसके साथ ही त्रिवेदी ने गौमूत्र वाले बयान पर कहा कि, गाय हमारे लिए कितना उपयोगी है ये मुझे बताने की आवश्यकता नहीं है। गौमूत्र अमेरिकी संस्था के द्वारा भी उपयोगी बताया गया है और हम ए1 दुध भी गाय से लेते है। इसके साथ ही त्रिवेदी ने कहा कि, वैस भी गाय हमसे नहीं जानी जाती। गांधी जी ही गाय को पूजते थे।

मोदी जी के लिए चार जाती

इसके साथ ही त्रिवेदी ने कहा कि, पीएम मोदी जी के लिए केवल चार जाती है महिला, गरीब. युवा और किसान। लेकिन कांग्रेस जो जाति प्रथा का हाथ पकड़ कर चल रही है उनसे पूछें कि क्या उनकी मां गलत है दादी गलत थी?

पूरा विपक्ष परिवारवाद से ही चल रहा है

इसके साथ ही त्रिवेदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि, पूरा विपक्ष परिवारवाद से चल रहा है। लालू यादव हों या फिर कांग्रेस ये लोग किसी काबिल को नहीं आगे लाते हैं अपने ही परिवार के लोगों को ही सत्ता पर बैठते हैं। ये पार्टियां योग्य नेताओं को मौका नहीं देती है।

हिंदू धर्म विज्ञान पर आधारित है

वहीं आगे लगातार हिंदू धर्म को लेकर उठ रहे सवाल पर त्रिवेदी ने बोला कि, हिंदू धर्म विज्ञान पर आधारित है। जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा तो अज्ञान का पर्दा साफ हो रहा है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि, ज्ञानवापी की सच्चाई भी जल्द सामने आ रही है। जिसका योगदान विज्ञान को जाता है।

5th सबसे बड़ी इकोनॉमी-IMF-सुधांशु त्रिवेदी

इसके साथ ही IMF का हवाला देते हुए कहा कि विपक्ष जो सवाल उठाती है हमारे विकास के काम के दावों पर उन्हें जान लेना चाहिए कि हमारी 5th सबसे बड़ी इकोनॉमी बन गई है। कुछ प्रतिशत ही लोग अति गरीब के कैटेगरी में हमारे देश में रह गए हैं।

ये भी पढ़े

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT