होम / AIIMS Recruitment 2023 : एम्स में इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां, जानिए कैसे करें आवेदन

AIIMS Recruitment 2023 : एम्स में इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां, जानिए कैसे करें आवेदन

Deepika Gupta • LAST UPDATED : October 15, 2023, 2:00 am IST

 India News ( इंडिया न्यूज़ ) AIIMS Recruitment 2023 : अगर आपके पास नर्सिंग की डिग्री है तो आपके पास एम्स में नौकरी करना का शानदार मौका है। बता दें, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), रायबरेली, उत्तर प्रदेश में ग्रुप बी और सी में गैर संकाय पदों भर्तियां जारी की है। उम्मीदवार 17 दिसंबर तक अप्लाई कर सकता है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsrbl.edu.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख नजदीक आ रही है। तो जल्दी जाइए और आवेदन कीजिए।

इन पदों पर भर्तियां निकली

इस भर्ती के माध्यम से कुल 147 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें सीनियर नर्सिंग ऑफिसर के 127 पद और ट्यूटर के 20 पदों पर भर्ती की जाएगी। जानकारी के लिए बता दें नर्सिंग ऑफिसर के पोस्ट के लिए आपकी उम्र कम से कम 21 साल और ज्यादा से ज्यादा 35 साल होनी चाहिए। वहीं अगर ट्यूटर के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो उम्मीदवारों की उम्र 50 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। एम्स में भर्ती परीक्षा पास करने पर अगर आपका सेलेक्शन सीनियर नर्सिंग ऑफिसर के लिए होता है तो आपको 47,600 रुपए से लेकर 1,51,100 रुपए तक मिलेंगे। वहीं ट्यूटर के लिए सेलेक्शन होने पर 39,100 तक सैलरी दी जाएगी।

ऐसे करें अप्लाई

सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट aiimsrbl.edu.in पर जाएं। फिर होम पेज पर ओप्पोर्टनिटीज पर क्लिक करें। इसके बाद आपको रिक्रूटमेंट नोटिसस पर क्लिक करें, अपने सभी डीटेल्स भरकर फॉर्म सब्मिट कर दें। इसके बाद फॉर्म की एक कॉपी डाउनलोड कर के अपने पास रख लें।

ये भी पढ़ें –

WhatsApp लाने वाला है गजब का फीचर, हो जाएंगे प्राइवेसी को लेकर टेंशन फ्री

Blurry Photo Problem: अगर आपके फोन में भी फोटो आती है धुंधली तो इस ट्रिक का करें इस्तेमाल, आपकी फोटो आएगी शानदार

Ducati Multistrada V4 Rally Launched: डुकाटी ने लॉन्च की भारत में सबसे महंगी बाइक, फीचर्स देख आप भी हो जाओगे दीवाने

IPhone 16 Pro Leaks: आईफोन 16 में मिलेंगे यह जबरदस्त फीचर्स, लीक डिटेल से हुआ खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT