होम / Air India: ‘किसी बुरे सपने से कम नहीं…’, एयर इंडिया के बिजनेस क्लास यात्री ने यात्रा को बताया खौफनाक -IndiaNews

Air India: ‘किसी बुरे सपने से कम नहीं…’, एयर इंडिया के बिजनेस क्लास यात्री ने यात्रा को बताया खौफनाक -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 16, 2024, 11:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Air India: हवाई सफर के दौरान बिजनेस क्लास में उड़ान भरना अक्सर आराम और विलासिता से जुड़ा होता है। लेकिन विनीत के. नामक यात्री के लिए एयर इंडिया के साथ उनकी हालिया यात्रा कुछ और ही थी। विनीत, जो ऑफिस ट्रिप के लिए नेवार्क जा रहे थे, उन्होंने एयर इंडिया के बिजनेस क्लास के साथ अपने परेशान करने वाले अनुभव को साझा किया। उनकी पोस्ट में उन समस्याओं की एक श्रृंखला का विवरण दिया गया है, जिसने उनकी यात्रा को दुःस्वप्न में बदल दिया। फ्लाइट AI 105 में सवार होने के क्षण से ही विनीत को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। फ्लाइट पहले से ही 25 मिनट की देरी से चल रही थी। फिर उन्हें बिजनेस क्लास की सीट दी गई, जो उनके अपेक्षित मानक से बहुत दूर थी। उन्होंने गंदे कवर वाली घिसी-पिटी सीटों की तस्वीरें साझा कीं।

यात्री ने सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीर

यात्री विनीत ने लिखा कि कल की उड़ान किसी बुरे सपने से कम नहीं थी। सीटें साफ नहीं थीं, घिसी हुई थीं और 35 में से कम से कम 5 सीटें काम नहीं कर रही थीं। उड़ान भरने में 25 मिनट की देरी हुई। उड़ान भरने के 30 मिनट बाद मैं सोने के लिए जाना चाहता था (सुबह 3.30 बजे) और मुझे एहसास हुआ कि मेरी सीट फ्लैट बेड के लिए नहीं है, क्योंकि यह काम नहीं कर रही थी। उन्होंने आगे लिखा कि भोजन सेवा के साथ भी यह परेशानी जारी रही।

विनीत ने बताया कि उन्हें बिना पका हुआ भोजन और बासी फल परोसा गया। जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि विमान में मौजूद सभी लोगों ने उसे वापस कर दिया। इसके अलावा, इन-फ्लाइट एंटरटेनमेंट सिस्टम काम नहीं कर रहा था, जब उन्होंने इसका इस्तेमाल करने की कोशिश की तो नहीं मिला त्रुटि प्रदर्शित हुई। अपने अप्रिय अनुभव को और भी बदतर बनाने के लिए, विनीत ने आगमन पर पाया कि उनका सामान टूट गया था।

एयर इंडिया ने डिलीट दी प्रतिक्रिया

विमानन कंपनी एयर इंडिया ने भी पोस्ट का जवाब दिया और फिर डिलीट कर दिया। कंपनी ने बयान में कहा कि, प्रिय महोदय, हम आपकी निराशा को समझते हैं और आपको हुई परेशानी के लिए खेद है। हमारा विश्वास करें, हम कभी नहीं चाहते कि हमारे यात्रियों को इस तरह का अनुभव हो। हम आगे की समीक्षा के लिए इसे आंतरिक रूप से उजागर कर रहे हैं। दरअसल, यह पहली बार नहीं है जब यात्रियों ने एयर इंडिया द्वारा दी जाने वाली सेवाओं पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

Telangana: फादर्स डे पर दिल छूने वाली तस्वीरें आई सामने, अधिकारी ने IAS बेटी को कुछ इस तरह दी बधाई-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT