संबंधित खबरें
भारत में प्रधानमंत्री के निधन पर कितने दिनों का होता है राष्ट्रीय शोक? 2010 के बाद हुए बड़े बदलावों से लेकर जानें सब कुछ
पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की वो ऐतिहासिक तस्वीरें, जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता
PM पद से हटने के बाद, मनमोहन सिंह को क्यों पूर्व CM के घर में जिंदगी गुजारनी पड़ी?
'इतिहास भी रहेगा मेरे प्रति हमेशा दयालु'…निधन से पहले मनमोहन सिंह के बोले मीडिया से वो आखिरी चंद शब्द, कहानी नहीं किस्सा बन गए?
‘मेरी खामोशी हजारों जवाबों से बेहतर है…’, वो मौके जब मौन रहने वाले मनमोहन सिंह बोले तो हैरान रह गई दुनिया
बड़ा खुलासा! मनमोहन सिंह को नहीं आती थी हिंदी, इस भाषा में लिखे जाते थे उनके भाषण
India News (इंडिया न्यूज), Air India: हवाई सफर के दौरान बिजनेस क्लास में उड़ान भरना अक्सर आराम और विलासिता से जुड़ा होता है। लेकिन विनीत के. नामक यात्री के लिए एयर इंडिया के साथ उनकी हालिया यात्रा कुछ और ही थी। विनीत, जो ऑफिस ट्रिप के लिए नेवार्क जा रहे थे, उन्होंने एयर इंडिया के बिजनेस क्लास के साथ अपने परेशान करने वाले अनुभव को साझा किया। उनकी पोस्ट में उन समस्याओं की एक श्रृंखला का विवरण दिया गया है, जिसने उनकी यात्रा को दुःस्वप्न में बदल दिया। फ्लाइट AI 105 में सवार होने के क्षण से ही विनीत को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। फ्लाइट पहले से ही 25 मिनट की देरी से चल रही थी। फिर उन्हें बिजनेस क्लास की सीट दी गई, जो उनके अपेक्षित मानक से बहुत दूर थी। उन्होंने गंदे कवर वाली घिसी-पिटी सीटों की तस्वीरें साझा कीं।
यात्री विनीत ने लिखा कि कल की उड़ान किसी बुरे सपने से कम नहीं थी। सीटें साफ नहीं थीं, घिसी हुई थीं और 35 में से कम से कम 5 सीटें काम नहीं कर रही थीं। उड़ान भरने में 25 मिनट की देरी हुई। उड़ान भरने के 30 मिनट बाद मैं सोने के लिए जाना चाहता था (सुबह 3.30 बजे) और मुझे एहसास हुआ कि मेरी सीट फ्लैट बेड के लिए नहीं है, क्योंकि यह काम नहीं कर रही थी। उन्होंने आगे लिखा कि भोजन सेवा के साथ भी यह परेशानी जारी रही।
HORROR STORY 🚨🚨🚨 with #AirIndia business class flight from New Delhi – Newark (AI 105)
After flying with Emirates for a few years, I recently moved to Air India as they offer direct flights to NY, Chicago & London which are my frequent travel destinations
Yesterday’s flight… pic.twitter.com/STf2xrPich
— Vineeth K (@DealsDhamaka) June 15, 2024
विनीत ने बताया कि उन्हें बिना पका हुआ भोजन और बासी फल परोसा गया। जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि विमान में मौजूद सभी लोगों ने उसे वापस कर दिया। इसके अलावा, इन-फ्लाइट एंटरटेनमेंट सिस्टम काम नहीं कर रहा था, जब उन्होंने इसका इस्तेमाल करने की कोशिश की तो नहीं मिला त्रुटि प्रदर्शित हुई। अपने अप्रिय अनुभव को और भी बदतर बनाने के लिए, विनीत ने आगमन पर पाया कि उनका सामान टूट गया था।
विमानन कंपनी एयर इंडिया ने भी पोस्ट का जवाब दिया और फिर डिलीट कर दिया। कंपनी ने बयान में कहा कि, प्रिय महोदय, हम आपकी निराशा को समझते हैं और आपको हुई परेशानी के लिए खेद है। हमारा विश्वास करें, हम कभी नहीं चाहते कि हमारे यात्रियों को इस तरह का अनुभव हो। हम आगे की समीक्षा के लिए इसे आंतरिक रूप से उजागर कर रहे हैं। दरअसल, यह पहली बार नहीं है जब यात्रियों ने एयर इंडिया द्वारा दी जाने वाली सेवाओं पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है।
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.