होम / अर्जुन और भूमि ने फिल्म 'द लेडी किलर' में दिए इंटिमेट सीन, प्रमोशन से पहले बनाई दूरी, जानिए क्या है वजह

अर्जुन और भूमि ने फिल्म 'द लेडी किलर' में दिए इंटिमेट सीन, प्रमोशन से पहले बनाई दूरी, जानिए क्या है वजह

Deepika Gupta • LAST UPDATED : November 1, 2023, 6:08 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) The Lady Killer: बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) पिछले कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म फिल्म ‘द लेडी किलर’ (The Lady Killer) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है। वहीं दो दिन पहले मेकर्स इस फिल्म का ट्रेलरब रिलीज किया। जिसे देखकर ये तो साफ हो जाता है कि ये फिल्म ऑडियंस को मिस्ट्री और थ्रिल का फुल डोज देने वाली है, इसके साथ ही अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर जमकर रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में अर्जुन और भूमि के बीच कई इंटिमेट सीन देखने को मिल ने वाले है। लेकिन अब एक्टर्स ने रिलीज से पहले प्रमोशन से दूरी बना ली है।

ये है बड़ी वजह 

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से पता चला है कि अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है, जिसकी वजह से ही वे फिल्म के साथ की गई इस जल्दबाजी से नाखुश हैं। एक्टर ने इस फिल्म की रिलीज डेट का पोस्टर शेयर न करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है। मेकर्स अब इस फिल्म को कम स्क्रीन्स पर रिलीज कर रहे हैं, इस बात से भी दोनों खुश नहीं है।

मेकर्स ने किया फिल्म की डेट का एलान

पहले इस फिल्म को 27 अक्टूबर को रिलीज करना था। लेकिन मेकर्स ने इसे पोस्टपोन कर दिया और अब अचानक रिलीज की डेट का एलान किया है। वहीं, फिल्म के निर्देशक अजय बहल, निर्माता शैलेश आर सिंह, अर्जुन कपूर और भूमी पेडनेकर ने फिल्म से जुड़े विवाद पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। फिल्म के निर्माता और एक्टर्स इसको लेकर अभी चुप हैं।

ये भी पढ़े – Halloween 2023: सोहा अली खान की बेटी से लेकर जन्नत जुबैर ने दिखाया भूतिया अवतार, हैलोवीन लुक में ऐसे दिखे सेलेब्स

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

मशहूर एक्टर प्रवीण डबास का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हालत नाजुक होने के कारण ICU में भर्ती
Men Testosterone Levels: मर्दों का स्टेमिना खराब कर देती हैं ये 5 चीजें, इन वजहों तेजी से गिर सकता टेस्टोस्टेरोन लेवल, अगर करते हैं ये भोजन, तो…
Rajasthan News: फंदे से लटकता हुआ मिला छात्रा का शव, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
Delhi New CM Oath: आतिशी लेंगी आज से दिल्ली की कमान, मंत्रियों के विभागों में एक बार फिर फेरबदल संभव
लिवर को सड़ा रही हैं आपकी ये 5 आदतें, आज ही बंद करें नहीं तो अंदर से बर्बाद हो जाएगा शरीर
तिरुपति बालाजी प्रसाद मामले पर भड़के महंत परमहंस दास, चेतावनी देते हुए बोले- हथियार उठाने को मजबूर न…
समुद्र की गहराई में वैज्ञानिक, अचानक तैरता मिला ‘दैत्य’ का…., छूटने लगे प्राण!
ADVERTISEMENT