होम / Asad Ahmed Encounter: यूपी एसटीएफ ने दर्ज कराई एनकाउंटर की एफआईआर, कहा- 'दोनों को बार-बार चेतावनी दी लेकिन…'

Asad Ahmed Encounter: यूपी एसटीएफ ने दर्ज कराई एनकाउंटर की एफआईआर, कहा- 'दोनों को बार-बार चेतावनी दी लेकिन…'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 14, 2023, 3:11 pm IST

Asad Ahmed Encounter: उमेश पाल हत्याकांड में फरार आरोपी असद अहमद बीते दिन झांसी में एनकाउंटर में मारा गया है। उसके साथ शूटर गुलाम मोहम्मद को भी यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। जिसके बाद आज यूपी एसटीएफ ने इस एनकाउंटर की FIR दर्ज कराई है। एफआईआर में एसटीएफ ने बताया असद के होने की सूचना मुखबिरों से मिली थी।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मारे गए दोनों

एसटीएफ की टीम ने सूचना मिलने पर जब असद और गुलाम को घेरा। तो दोनों रुके नहीं। दोनों को बार-बार चेतावनी दी गई लेकिन वे नहीं रुके और उनकी मोटरसाइकिल फिसल कर एक बबूल के पेड़ के पास गिर गई। जहां से दोनों ने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की। ऐसे में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में असद और गुलाम दोनों को गोली लग गई और दोनों इस एनकाउंटर में मारे गए।

एनकाउंटर में असद को लगी दो गोलियां

वहीं मेडिकल रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि असद अहमद को दो गोलियां लगी हैं। जिसमें से पहली गोली उसकी पीठ पर लगी है और दूसरी गोली उसकी छाती में लगी है। जो कि आगे असद की गर्दन में जाकर फंस गई। वहीं उसके साथी गुलाम को एक गोली पीठ पर लगी है। जो कि उसकी छाती को चीरती हुई आगे निकल गई।

Also Read: असद को एनकाउंटर में लगीं दो गोलियां, एक पीठ में लगी तो दूसरी छाती में, मेडिकल रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Also Read: दिल्ली के 46 लाख से ज्यादा परिवारों को नहीं मिलेगी कल से बिजली सब्सिडी- आतिशी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT