होम / Best Gaming Phones : सेल में मिल रहें है ये बेस्ट गेमिंग फोन, फीचर्स की भरमार

Best Gaming Phones : सेल में मिल रहें है ये बेस्ट गेमिंग फोन, फीचर्स की भरमार

Deepika Gupta • LAST UPDATED : October 11, 2023, 3:22 am IST

 India News ( इंडिया न्यूज़ ) Best Gaming Phones : भारत में गेमिंग स्मार्टफोन की मांग थोड़ी सी कम हो गई है,लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि लोगों ने अब गेम खेलना ही छोड़ दिया है। बल्कि कॉल ऑफ ड्यूटी और अस्फाल्ट जैसे गेम आज भी लाखों यूजर्स फोन पर खेल रहे हैं। यदि आप भी एक अच्छे गेमिंग फोन की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए है। यहां हम ऐसे ही गेमिंग स्मार्टफोन के बारे में बता रहे जो दमदार फीचर्स ही नहीं बल्कि बड़ी बैटरी के साथ आते है।

POCO F5

POCO के स्मार्टफोन गेमिंग के लिए बेस्ट फोन माना जाता है। पोको का POCO F 5 स्पीड और परफॉर्मेंस के मामले में बेहतरीन फोन है। POCO का यह स्मार्टफोन 4500 mAh बैटरी और 67W सोनिक चार्जर के साथ आता है। ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ आता है। POCO F5 6.67 FHD+ E4 AMOLED डिस्प्ले और 120Hz स्मार्ट रिफ्रेश रेट के साथ आता है। जिसमें गेम खेलने के दौरान परफॉर्मेंस बेहतरीन मिलेगी। POCO F5 में आपको पीछे की तरफ 64MP एआई ट्रिपल कैमरा के साथ आता है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G

सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई 5जी को भी बेस्ट गेमिंग फोन के लिए माना जाता है। इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। डिस्काउंट के बाद ये फोन 29,999 रुपये में मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई 5जी का 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट कम कीमत में मिल रहा है। फोन को यहां 74,999 रुपये की जगह सिर्फ 29,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत पर 45,000 रुपये का सीधा डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़े- Benefits of Pumpkin soup : सर्दियों में बीमारियों से बचने के लिए पीना चाहिए कद्दू का सूप, सेहत को मिलते है कई फायदे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bihar News:बिहार में खेलते हुए बच्चे अचानक हुए गायब! फिर ऐसा क्या हुआ चीखने की आवाज सुन…
सुबह उठते ही पीएं इस सब्जी का पानी, तुरंत पिघल कर पेशाब के साथ बाहर निकल जाएगा खतरनाक Uric Acid
कौरवों के पाप जानते हुए भी कर्ण ने क्यों करी थी इनसे दोस्ती…लेकिन अंतिम संस्कार के लिए भी खुद भगवान को आना पड़ा था पृथ्वीलोक?
Tirupati से पहले इस मंदिर में भी हो चुका है लड्डू कांड, साढ़े चार लाख लड्डुओं के साथ करना पड़ा ये काम
आतिशी कैबिनेट के मंत्रियों की संपत्ति जान उड़े बड़े उद्योगपतियों के होश..,जानें दिल्ली की नई सीएम के पास है कितना खजाना
MP News: इंदौर में 5वीं मंजिल से कूदा 11वीं का स्टूडेंट, सुसाइड नोट में लिखा- मौत एक सच्चाई है
BJP On Delhi CM Atishi: आतिशी के सीएम बनने के बाद मनोज तिवारी ने दी बधाई, बोले- ‘हम आपको काम में पूरा …’
ADVERTISEMENT